कृति खरबंदा जीवनी, ऊंचाई , विकी, आयु, नेट वर्थ, बॉयफ्रेंड

कृति खरबंदा एक लोकप्रिय भारतीय फिल्म और मॉडल-अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से कन्नड़, हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम करती हैं।

कृति खरबंदा भारतीय फिल्म मॉडल-अभिनेत्री

वह दक्षिण भारत के फिल्म उद्योगों में अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक बन गईं।

अभिनेत्री अपने समर्पण और अविश्वसनीय प्रदर्शन के माध्यम से इस स्थिति में खुद पहुंची है। सफलतापूर्वक वह कन्नड़ में शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक बन गईं, उनके महान प्रशंसक थे और जब उन्होंने बॉलीवुड उद्योग में प्रवेश किया था। वह सजग है और फिट और स्वस्थ रहने के लिए एरोबिक्स करती है।

कृति खरबंदा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद लोकप्रिय हैं और उनके 5.7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और वह अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर ड्रामा क्वीन , ड्रीमर और एक अभिनेता के रूप में खुद का उल्लेख करती हैं ।

पूरा नामकृति खरबंदा (Kriti Kharbanda)
उपनामKittu
जन्म की तारीख29 अक्टूबर, 1988
आयु32 वर्ष (2020 तक)
जन्मस्थलदिल्ली, भारत
पिता का नामAshwani Kharbanda
माता का नामRajani Kharbanda ( Business Women)
गृहनगर बेंगलुरु, कर्नाटक, भारत
व्यवसायमॉडल, अभिनेत्री
बॉयफ्रेंड / अफेयर्ससुमंत कुमार
धर्म हिन्दू धर्म
राशि - चक्र चिन्हवृश्चिक

प्रारंभिक जीवन, आयु और परिवार: -

कृति खरबंदा का जन्म 29 अक्टूबर 1988 को दिल्ली, भारत में अश्वनी खरबंदा और रजनी खरबंदा के घर हुआ था। उनकी एक छोटी बहन इशिता है जो एक चार्टर्ड एकाउंटेंट है और एक छोटा भाई जयवर्धन खरबंदा, जो पेपर प्लेन प्रोडक्शंस के सह-संस्थापक हैं।
Kriti Kharbanda father

वह 1990 के दशक की शुरुआत में अपने परिवार के साथ बैंगलोर चले गए, जहाँ उन्होंने अपनी शिक्षा पूरी की। बाल्डविन गर्ल्स हाई स्कूल, बेंगलुरु में अपनी हाई स्कूल की पढ़ाई खत्म करने के बाद, वह श्री भगवान महावीर जैन कॉलेज से स्नातक होने से पहले बिशप कॉटन विमेंस क्रिश्चियन कॉलेज में शामिल हुईं।

वह ज्वैलरी डिजाइनिंग में डिप्लोमा रखती है।

कैरियर / पुरस्कार और उपलब्धियां: -

कृति खरबंदा ने अपने विश्वविद्यालय जीवन के दौरान एक मॉडल के रूप में शोबिज़ दुनिया में अपना करियर शुरू किया और "भीम ज्वैलर्स", "फेयर एंड लवली" और "स्पर" जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के साथ काम किया।

उन्होंने 2009 में निर्देशक राज पिप्पला की तेलुगु एक्शन फिल्म 'बोनी' में सुमंत के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। 
kriti kharbanda 5 million Instagram family post

हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी, लेकिन उनके प्रदर्शन को आलोचकों द्वारा काफी सराहा गया था। उनकी सफलता 2011 में फिल्म "आल्हा मोलनाड्डी" के साथ आई।

इसके बाद, अभिनेत्री "ओम 3 डी" और "ब्रूस ली - द फाइटर" सहित कई तेलुगु फिल्मों में दिखाई दी। उन्हें 2013 के बंगलौर टाइम्स मोस्ट डिज़ायरेबल वुमेन में नंबर 1 स्थान दिया गया था ।

ग्लैमरस अभिनेत्री ने 2010 में चिरंजीवी सरजा के खिलाफ महेश बाबू द्वारा निर्देशित रोमांटिक एक्शन फिल्म 'चिरु' के साथ अपनी कन्नड़ फिल्म यात्रा शुरू की।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। बाद में, अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों के लिए कई हिट फ़िल्मों में काम किया जैसे 'प्रेम आदा', 'गुगली' और 'सुपर रंगा'।

कृति ने 2016 में हॉरर थ्रिलर फिल्म 'राज़ रीबूट' में प्लेबॉय इमरान हाशमी और गौरव अरोड़ा के साथ बॉलीवुड में प्रवेश किया। 2017 में, वह दो बॉलीवुड फिल्मों, कॉमेडी-ड्रामा "अतिथि आई लंदन " और रोमांटिक कॉमेडी फिल्म " शादीन मेरे यारो में आना " में दिखाई दीं "।

कृति खरबंदा जीवनी

वर्तमान में, वह है  काम कर रहे उसके दो आगामी हिंदी फिल्मों पर "कर रहे हैं करवान " और  "फिर से यमला पगला दीवाना" जो 2019 में जारी होने की अफवाह है"।

कृति खरबंदा युवाओं के बीच सबसे लोकप्रिय भारतीय सेलिब्रिटी में से एक हैं। अभिनेत्री प्रति फिल्म लगभग 60-70 लाख रुपये चार्ज करती है। वह अपने परिवार के साथ बैंगलोर, भारत में रहती है। कृति ने हाल ही में अपने लिए एक "व्हाइट हुंडई SUV" खरीदी है। 

चित्रा माप, आकार, ऊंचाई और वजन: -

बालो का रंगकाली
आँखों का रंगभूरा
ऊंचाई
पैर - 5 फीट 3 इंच
मीटर - 1.61 मीटर
सेंटीमीटर - 161 सेमी
वजनकिलोग्राम में - 52 किलोग्राम
चित्रा माप
आकार - 34 बी
कूल्हों का आकार - 34 इंच
कमर का आकार - 27 इंच
चित्रा माप - 34-27-34
जूते का आकार - 7 (US)
#feels #mood #snoozefest #kriti #kharbanda #hotness

कृति खरबंदा के बारे में कुछ कम ज्ञात तथ्य

क्या कृति खरबंदा धूम्रपान करती हैं?: नहीं
क्या कृति खरबंदा शराब पीते हैं?: पता नहीं
कृति पंजाबी फैमिली बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं।
एक बच्चे के रूप में, वह कई विज्ञापन विज्ञापनों में दिखाई दिया । 
स्पार बिलबोर्ड पर उनकी फोटो देखने के बाद एक एनआरआई डायरेक्टर राज पिपला ने उन्हें तेलुगु फिल्म ' बोनी ' (२००९) में लिया ।
वह फिट रहने के लिए एरोबिक्स करती है।
उन्हें 2013 के 'बैंगलोर टाइम्स मोस्ट वांछनीय महिलाओं' में #1 स्थान दिया गया था।
उसके पास पूह नामक एक पालतू कुत्ता है।
वह जूते और साड़ी इकट्ठा करना पसंद करती है और उसके पास 100 से अधिक जोड़ी जूते हैं।

Photo shared by Kriti Kharbanda on October 23, 2019 tagging @hegdepooja, @riteishd, @kritisanon, @akshaykumar, @nadiadwalagrandson, and @iambobbydeol. Image may contain: one or more people, people standing and outdoor.

2017 में, खरबंदा ने दो फिल्मों में काम किया: कॉमेडी ड्रामा गेस्ट लंदन और रोमांटिक कॉमेडी - Shaadi Mein Zaroor Aana

2018 में, एक अतिथि भूमिका निभाई Karwaan और कन्नड़ फिल्म में मुख्य भूमिका Dalapathi । वर्ष में उनकी अन्य फ़िल्में थीं वीरे की वेडिंग और यमला पगला दीवाना: फ़िर से।

2019 में, उन्होंने राजकुमारी पुन मीना और नेहा की दोहरी भूमिका निभाते हुए पुनर्जन्म कॉमेडी हाउसफुल 4 में अभिनय किया।

कृति खरबंदा बॉयफ्रेंड

कृति खरबंदा बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं और उनकी मनमोहक तस्वीरें कभी भी फैंस को इंप्रेस करने में नाकाम रहती हैं। उसकी नवीनतम पोस्ट भी अलग नहीं है।

कृति ने एक तस्वीर साझा की, जहां वह और पुलकित को एक सुंदर सेल्फी के लिए लोनावला की पहाड़ियों के साथ एक पृष्ठभूमि के रूप में एक साथ स्नॉगिंग करते देखा जा सकता है। जहां पुलकित को अपने बालों में कंघी के साथ कैज़ुअल ब्लैक शर्ट पहने देखा जा सकता है, वहीं कृति एक स्लीवलेस व्हाइट टॉप पहन रही हैं। दोनों प्यारे क्लिक में सभी मुस्कुरा रहे हैं।

कृति खरबंदा सामाजिक मीडिया और वेबसाइट

उसकी अपनी वेबसाइट है जो विकास के अधीन है । इसके पूरा हो जाने के बाद हम आपको सूचित करेंगे।

उनके पास इंस्टाग्राम, आईएमडीबी, फेसबुक और ट्विटर अकाउंट भी हैं ।

कृति खरबंदा blouse

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url