Review of Hello Mini Web Series In Hindi

अब भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन वेब श्रृंखला बनाने वाले स्टूडियो में हाल ही में वृद्धि हुई है। इन स्टूडियो में स्पष्ट संवाद और शीर्ष यौन सामानों को प्रसारित करने की स्वतंत्रता की नई भावना है। आइए देखें कि हमारे पास यहाँ क्या है।

Hello Mini MX player Web Series In Hindi Review

हैलो मिनी (Hello Mini) एक एमएक्स (MX) ओरिजिनल वेब सीरीज़ है जो मुंबई में रहने वाली एक युवा लड़की के जीवन से संबंधित है। यह शो उनके पेज पर "मनोवैज्ञानिक थ्रिलर" के रूप में वर्णित है। इसमें प्रत्येक पंद्रह एपिसोड की अवधि 25-30 मिनट की है।

यह शो एक पुस्तक पर आधारित है, जिसका नाम "Marry Me Stranger" है।

आधिकारिक सारांश के अनुसार , “22 वर्षीय रिवाना कोलकाता से मुंबई शिफ्ट हो जाती है और नोटिस करती है कि कोई उसका पीछा कर रहा है और उसे ब्लैकमेल कर रहा है। यह कोई व्यक्ति आवाजहीन, फेसलेस, नामहीन है और उसे 'उसकी कीमत जानने' के लिए मजबूर कर रहा है। भले ही वह उसे डरा रहा हो और उसे दुखी कर रहा हो, लेकिन वह स्ट्रेंजर के लिए तैयार है और जल्द ही उसे पता चलता है कि वह वास्तव में उसके साथ है। लेकिन सब कुछ एक कीमत पर आता है, क्योंकि उसके साथ अजनबी का जुनून और अंततः उसके साथ उसका जीवन एक खतरनाक रास्ते पर ले जाता है, जिससे उसका जीवन और उसके आस-पास के सभी लोगों का जीवन प्रभावित होता है। ”

समीक्षाएं: -

शुरुआत अच्छी है। धन के अधिक प्रदर्शन, सेक्स दृश्यों और स्पष्ट भाषा के पर्याप्त उपयोग के साथ ये सीरीज balenced लगती है

वास्तव में Hello Mini अच्छा काम करता है। रोमांचकारी काम। चीजें कभी भी बहुत अधिक स्थिर नहीं लगती हैं। कथानक इसे बहुत दिलचस्प रखता है। कहानी बहुत ही मनोरंजक है जो आपको अंत तक लुभाती रहेगी। जैसा मैंने कहा, दर्शक को रोमांचित करने का बहुत अच्छा काम करता है।

यह बहुत ही कामुक है। दृश्यों को बहुत अच्छी तरह से रखा गया है।

रिवाना उसके बॉयफ्रेंड के साथ बस में हिलाते हुए

अनुजा बोमा जोशी बहुत ही हॉट अभिनेत्री हैं। वह युवा रिवाना बनर्जी की भूमिका के लिए एक अद्भुत फिट हैं जो खुद को तलाश रही है और जीवन के माध्यम से नेविगेट कर रही है।

मुझे कभी नहीं लगा कि इसमें अनावश्यक रोमांस तत्व थे जो सिर्फ इसलिए थे क्योंकि यह युवा और सींग वाले भारतीय दर्शकों को लक्षित कर रहा था।

रोमांस, यौन आकर्षण, वासना का धक्का और पुल प्रत्येक चरित्र के साथ बहुत अच्छी तरह से लिखा और विकसित किया गया है।

तो इस मामले में यह वेब श्रृंखला सेक्सी सामान को न केवल सेक्सी, बल्कि आवश्यक और चुंबकीय बनाती है।

अंतिम विचार:-

कुल मिलाकर हैलो मिनी मेरे लिए एक रोलर कोस्टर की सवारी थी। इसने मुझे पहले की अपेक्षा अधिक सस्पेंस, ड्रामा, रोमांस दिया, एक तरह से जो ताजा और रोमांचक लगा।

कुछ ऐसी चीजें जिनसे मैं नाखुश था -

एक्शन सीक्वेंस थोड़ा कार्टूनिस्ट और ओवरड्रैमैटिक (कोर्स के सीमित बजट के कारण) लगा।

संगीत / बैकग्राउंड स्कोर बहुत ही कम और उसमे दोहराव महसूस हुआ।

स्कोर (Rating)- 8.5/10 (मेरे दोस्तों को यह देखने के लिए में राजी करुँगा)

Hello Mini

Next Post Previous Post