NaxalBadi Is Next Hit On Zee 5 नक्सलबाड़ी

बहुप्रतीक्षित वेबसीरीज 'नक्सलबाड़ी' को हाल ही में ओटीटी पर प्रसारित किया गया था और इसे सभी क्षेत्रों से भारी प्रतिक्रिया मिल रही है। वेब श्रृंखला को आलोचकों और दर्शकों द्वारा समान रूप से प्राप्त किया गया है, जिसमें श्रृंखला के सभी पहलुओं की प्रशंसा की गई है, जिसमें अभिनय से लेकर निर्देशन और पटकथा तक की प्रस्तुति दी गई है।
NaxalBari Marathi Zee 5 Originals

नक्सलबाड़ी को अभी ज़ी 5 पर रिलीज़ किया गया है और यह Gsims का पहला प्रोडक्शन है। यह वेब सीरीज़ शुरू से ही चर्चा में रही है। सरकार द्वारा कोविद 19 संचारी रोग तालाबंदी से थोड़ी छूट दिए जाने के तुरंत बाद श्रृंखला के लिए फिल्मांकन शुरू हुआ। जबकि पूरे मनोरंजन जगत ने लॉकडाउन के कारण काम को निलंबित कर दिया, जिस्म, अर्जुन सिंह बारन और कार्तिक डी निशंदर के नेतृत्व में, फिल्मांकन शुरू करने का फैसला किया।

इसका उद्देश्य नियत समय में श्रृंखला दिखाना था। पूरी श्रृंखला गोवा में एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा के सहयोग से शूट की गई थी। नक्सलबाड़ी के रचनाकारों ने मनोरंजन सामग्री के क्षेत्र में भी हिंदी कंटेंट प्रोडक्शन में प्रवेश किया है। मराठी मनोरंजन के क्षेत्र में निर्माता और अभिनेताओं की प्रशंसा यह साबित करने के लिए की गई है कि वे हिंदी वेब श्रृंखला के क्षेत्र में कैसे कामयाब होते हैं। नक्सलबाड़ी प्रसिद्ध निर्देशक पार्थो मित्रा द्वारा निर्देशित है और मुख्य भूमिका में राजीव खंडेलवाल हैं।


टीना दत्ता, श्रीजिता डे, शक्ति आनंद, आमिर अली और सत्यदीप मिश्रा जैसे अन्य प्रमुख कलाकार भी श्रृंखला में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। पार्थो मित्रा हिंदी फिल्म, टेलीविजन और डिजिटल उद्योग में एक अग्रणी नाम है। उन्होंने लोकप्रिय भारतीय सोप ओपेरा जैसे बडे अचे लगते हैं, कसम से और इतना करो ना मुजे प्यार दिया है। उन्होंने हिंदी फिल्म कोई आप सा और वेब सीरीज हम का निर्देशन किया है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url