ऐली अवराम की जीवनी Elli Avram Wiki, Info, Photos, Wallaper

ऐली अवराम स्वीडिश ग्रीक अभिनेत्री है जिनका जन्म 29 जुलाई, 1990 को स्टॉकहोम, स्वीडन में एलिसबेट अवरामिडो में हुआ था।
एल्ली आवरम बाइआग्रफी Eli Avram WIKI

ऐली अवराम हिन्दी जानकारी


नाम ऐली अवराम
जन्मतिथि

29 जुलाई, 1990


राशि सिंह
आयु 2020 तक 30 साल
लिंग नारी (female)
जन्मस्थान स्वीडन

ऐली अवराम की जीवनी

स्वीडिश ग्रीक अभिनेत्री, एली अवराम का जन्म 29 जुलाई, 1990 को स्टॉकहोम, स्वीडन में एलिसबेट अवरामिडो में हुआ था।

वर्तमान में वह मुंबई, भारत में रहती हैं। ऐली के पिता जैनिस अविरामिडिस एक यूनानी संगीतकार हैं जो स्वीडन में रहते हैं; और मारिया ग्रानलंड, उनकी मां एक प्रख्यात स्वीडिश अभिनेत्री हैं।

मारिया ग्रानलंड ने इंगमार बर्गमैन की 'फैनी एंड अलेक्जेंडर' में अभिनय किया था, जो ऑस्कर विजेता फिल्म थी। उन्होंने स्टॉकहोम में स्थित प्रतिष्ठित फ्रैंस शार्ताउ हाई स्कूल से सोसाइटी इकोनॉमिक्स में डिग्री प्राप्त की।

अपने जीवन की शुरुआत में, एली अवराम ने नृत्य, गायन और स्केटिंग में रुचि विकसित की थी और उन्हे इनमे रुचि अभी भी है। उनकी माँ और चाची दोनों ने एली को अभिनय के क्षेत्र में प्रशिक्षित किया। उसकी चाची स्केन देश, स्वीडन में स्थित एक थिएटर की मालिक हैं।

Elli Avram Full Picture in  short Jeans

अपने गृह देश में, ऐली ने कुछ परियोजनाएँ कीं, जिनमें से सबसे उल्लेखनीय 'फोबजुडेन फ्रुकट' थी, जो 2008 में दिसंबर के महीने में रिलीज़ हुई अपराध-ड्रामा-रोमांटिक फिल्म थी। यहाँ ऐली ने नायक की किशोर प्रेमिका की भूमिका निभाई। इस फिल्म में उन सभी अत्याचारों को दर्शाया गया है जो अपराध में घटित होते हैं और यह भी दर्शाता है कि कैसे एक लड़की को एक ऐसे लड़के से प्यार हो जाता है जिसका उसके जीवन से आपराधिक अतीत जुड़ा होता है।

वर्ष 2010 में, उसने मिस ग्रीस सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लिया। ऐली स्वीडिश टेलीविज़न श्रृंखला, 'गोमोरोन सेवरिज' में भी देखी गई थीं।

2012 में सितंबर के महीने में, बॉलीवुड में अभिनय में अपना करियर बनाने के लिए, एले सपनों के शहर, मुंबई में स्थानांतरित हो गया।

एक साक्षात्कार में उन्होंने एक बार कहा था कि 14 साल की उम्र में वह बॉलीवुड फिल्म, 'देवदास' से प्रेरित और प्रेरित हुईं, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान ने अभिनय किया था, और वह बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही गाना और नृत्य करना चाहती थीं।

उनकी पहली पहली परियोजना अभिनेता अक्षय कुमार के साथ ब्रांड, एवरेडी इंडस्ट्रीज, इंडिया के लिए एक टेलीविज़न विज्ञापन में थी।

आखिरकार उसे मनीष पॉल, नितीश पांडे, पूजा गुप्ता, वरुण बडोला और मनीष चौधरी द्वारा अभिनीत सौरभ वर्मा की 'मिकी वायरस' में मुख्य भूमिका के लिए साइन किया गया।

यह उसके लिए एक बड़ा अवसर था क्योंकि वह हिंदी में बोलना नहीं जानती थी। जब ऑडिशन राउंड खत्म हो गया, तो उसके साथ 200 अन्य लोगों को शॉर्टलिस्ट किया गया। वह सभी 200 को हराने में सफल रही और अंततः मुख्य भूमिका के लिए चुनी गई।☺

इस फिल्म में, ऐली कामायनी जॉर्ज के चरित्र की भूमिका निभाती है, जो मिकी वायरस के प्रेम पात्र हैं, जो कि मनीष पॉल द्वारा निभाया गया चरित्र है। दिल्ली में फिल्माई गई यह फिल्म 25 अक्टूबर, 2013 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

वर्तमान में ऐली टेलीविजन रियलिटी शो के सातवें संस्करण में बिग बॉस (Big Boss 7) के घर की सदस्य हैं, ऐली कामायनी जॉर्ज के चरित्र की भूमिका निभाती है, जो मिकी वायरस के प्रेम की रुचि है, जो कि मनीष पॉल द्वारा निभाया गया है।

ऐली अवराम फिल्मोग्राफी

उनकी फिल्मोग्राफी में 'मिकी वायरस' (2013) और 'फोरबजुडेन फ्रुकट' (2008) शामिल हैं।

ऐली अवराम को English, Swedish, Greek और Hindi भाषा आती है ।

ऐली अवराम सोशल मीडिया और फ़ोटोज़

ऐली अवराम : Instagram

ऐली अवराम : Wikipedia

ऐली अवराम : IMDB

ऐली अवराम : Facebook

Elli Avaram Photoshoot for Blogspot
Elli Avaram Hot Gaand in black jeans with horse ऐली अवराम काली जीन्स मे घोड़े के साथ

Eli Avram Hot Photo
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url