TKSS Chinki Minki Girls कपिल शर्मा शो की चिंकी और मिंकी का असली नाम

 चिंकी मिंकी उर्फ ​​सुरभि मेहरा और समृद्धि मेहरा लोकप्रिय भारतीय टिक्कोर्स हैं। जुड़वां बहनें टेलीविजन शो में भी दिखाई दी हैं। चिंकी मिंकी के @surabhisamriddhi TikTok अकाउंट में 6.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Chinki Minki Twins

केवल टिकटॉक पर ही नहीं बल्कि 1.2M + फॉलोअर्स के साथ फोटो-शेयरिंग ऐप, इंस्टाग्राम पर भी वे लोकप्रिय हैं। जन्म 24 दिसंबर 1997 को हुआ, Chinki Minki निवासी मुंबई , महाराष्ट्र , भारत के है।

2021 की तरह, जुड़वां बहन, चिंकी और मिंकी की उम्र 23 साल है। चिंकी मिंकी के बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे देखें। यह पृष्ठ चिंकी और मिंकी उर्फ ​​सुरभि मेहरा और समृद्धि मेहरा जैव, विकी, आयु, जन्मदिन, परिवार के विवरण, मामलों, प्रेमी, विवादों, अफवाहों, कम-ज्ञात तथ्यों और अधिक पर प्रकाश डालेगा।


Chinki Minki Twins ki gaand

Chinki Minki Twins in top crop

Chinki Minki on Beach

लोकप्रिय टिकोटर्स, चिंकी मिंकी कई टीवी शो में दिखाई दिए जैसे कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो और कई अन्य। चिंकी मिंकी के असली नाम सुरभि मेहरा और समृद्धि मेहरा हैं। उनके पास चिंकी मिंकी नाम का एक YouTube चैनल भी है जिसमें सत्यापित बैज के साथ 380k + ग्राहक हैं। उनके @ surabhi.samriddhi नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्लू-टिक बैज के साथ 2.1m + फॉलोअर्स हैं। वे दादा साहेब फाल्के अवार्ड'2020 के प्राप्तकर्ता हैं।

TKSS Chinki Minki Twins

Chinki Minki Twins Youtube Channel Gold Play Button

Chinki Minki Christmas avatar

Chinki Minki Twins Hot on Bed

Chinki Minki Twins 😍

Chinki Minki weaing Skirts and pink bra

चिंकी और मिंकी हमेशा एक ही तरह के कपड़े पहनती है। इंस्टाग्राम और बाकी सोशल मीडिया साइट्स पर उनके ऐसे ही फ़ोटोज़ देखने मिलते है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url