हैलो मिनी 2 Review - Hello Mini 3 Release Date

एक थ्रिलर ड्रामा सीरीज़, रिवाना बनर्जी के इर्द-गिर्द घूमती, एक स्वतंत्र लड़की, जो मुंबई में अकेली रहती है। उसके पास एक आदर्श जीवन है: माता-पिता, प्रेम करने वाले प्रेमी, और एक अच्छी नौकरी। लेकिन चीजें शायद ही कभी वैसी होती हैं जैसी उन्हें लगती हैं, क्योंकि उनका जीवन खतरे में है। कोई उसका अनुसरण कर रहा है, उसकी हर हरकत को देख रहा है, अपने जीवन पर नियंत्रण पाने की कोशिश कर रहा है। सबसे पहले, वह सोचती है कि यह एक गुप्त प्रशंसक है। लेकिन उसका अनुसरण करने वाला व्यक्ति वह है या नहीं ये सवाल अभी भी ह?

Hello Mini Season 2 Poster

इस बार फिर से रिवाना बनर्जी (अनुजा जोशी) अपने गृह नगर कोलकाता से दूर है, फिर से ठिठुर रही है। इस बार शिकारी और उसके इरादे कहीं ज्यादा गहरे पापी हैं और कुछ अजीब तरीके से, गेमर्स की खुशी, क्योंकि मुंबई में मिनी के गलत कामों की पूरी सीरीज शहर और एकल लड़की पर एक तरह के एक्सपोज़र के रूप में चित्रित की जाती है। इस बार रिवाना के शिकारी के खेल अधिक जटिल हैं, क्योंकि उन्हें होना चाहिए।

सोचा कि प्रदर्शन स्क्रिप्ट के ऊपर कभी नहीं बढ़ते हैं (वे इसका मतलब नहीं है) लेखन सभी तरह से एक अजीब जीभ-गाल में है। गंभीर सामाजिक संदेशों या स्थायी अनुभव के लिए कोई भी इसमें शामिल नहीं है। दस एपिसोड में कभी सुस्त पल के साथ अंदर और बाहर खिसकना। यही हैलो मिनी 2 का वादा करता है यह उद्धार करता है।

हैलो मिनी सीजन 1 जैसे ही हैलो मिनी 2 बनाई गई है। लाइट्निंग मे फरक साफ नजर आ रहा है। उन्हे बेहतर बना ने की कोशिश की गई है।

ओवरॉल अगर आप ये वेबसीरीज स्ट्रैन्जर के लिए देखना चाहते है तो आपको चायत और इंतेजार करना पड़ेगा।

हैलो मिनी सीजन 3 मे स्ट्रैन्जर का खुलासा होने की बातें बताई जा रही है। तो आब आपके मन मे ये होगा की हैलो मिनी सीजन 3 कब रिलीज होगा। वो भी हम आपको बताएंगे।

Anuja Joshi Rivanah Benarjee

हैलो मिनी के सीज़न को बहुत सराहा गया और दर्शकों को दूसरे भाग का इतने लंबे समय से इंतजार है कि श्रृंखला का दूसरा भाग कुछ दिनों पहले रिलीज़ किया गया था और दर्शकों को अभी भी कोई पता नहीं है और मजेदार बात यह है कि अब वे सीजन 3 के लिए गायब हैं।

सीरीज और तीन भागों के रूप में पुस्तक पर आधारित है, इसी पैटर्न के बाद श्रृंखला के दो भागों को जारी किया जाता है और अब अंतिम भाग भी सामने आ रहा है, इसलिए हैलो मिनी श्रृंखला प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है, सीजन 3 निश्चित रूप से आ रहा है और यह एमएक्स प्लेयर पर आ रहा है

Hello मिनी सीजन 3 रिलीज की तारीख

सीज़न 2022 या 2021 के अंत में ईओएन एमएक्स प्लेयर को रिलीज़ करने के लिए तैयार है, सीज़न 3 की रिकॉर्डिंग और स्क्रिप्टिंग अभी बाकी है और निर्माता इस पर काम कर रहे हैं और इसे पूरा होने पर इसे सार्वजनिक किया जाएगा।

कास्ट

Anuja Boma Joshi HD Image

अधिकांश सीज़न 1 और सीज़न 2 के क्रू और कास्ट भी सीज़न 3 के लिए लौटेंगे, हम कुछ नए पात्रों और अभिनेताओं के आगमन को देख सकते हैं, यदि प्लॉट इसके लिए कहता है, तो सबसे पहले हम अनुजा जोशी, प्रिया बनर्जी और मुख्य भूमिकाओं में गौरव, बाकी कलाकारों और चालक दल के नामों की घोषणा के बाद अद्यतन किया जाएगा।

सिर्फ इसलिए कि हैलो मिनी सीजन 2 कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है, इसलिए मुझे लगता है कि आपको कम से कम दिसंबर का इंतजार करना होगा।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url