Ashnoor Kaur Wiki अशनूर कौर आयु, ऊंचाई, प्रेमी, कैरियर, परिवार, विकी, जीवनी और अधिक

अशनूर कौर की जीवनी:

अशनूर कौर एक भारतीय टेलीविज़न अभिनेत्री और दिल्ली, भारत की मॉडल हैं। अशनूर कौर की उम्र 17 साल (2021 तक) है और उनका जन्म 3 मई 2004 को दिल्ली, भारत में हुआ था।
अशन्नूर कौर एक भारतीय बाल अभिनेत्री हैं। आशन्नूर कौर बचपन से ही बहुत प्रतिभाशाली लड़की है। 5 साल की छोटी सी उम्र से ही उन्होंने काफी लोकप्रिय धारावाहिक में अभिनय करना शुरू कर दिया था, अशनूर बहुत लोकप्रिय हैं।

अशनूर कौर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी बहुत लोकप्रिय हैं उनके इंस्टाग्राम पर 4.8 मिलियन फॉलोअर्स (अगस्त 2021 तक) हैं। वह जन्नत जुबैर , अनुष्का सेन और अवनीत कौर जैसी बहुत लोकप्रिय बाल अभिनेत्री हैं

Ashnoor Kaur Hot

कैरियर:

अशनूर कौर ने ज़ी टीवी की झांसी की रानी के माध्यम से टेलीविजन पर शुरुआत की, फिर भी सोनी टीवी के पटियाला बेब्स में स्टार प्लस और मिनी खुराना में ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा सिंघानिया का चित्रण किया।
2009 की धारावाहिक झाँसी की रानी में प्राची का किरदार निभाकर, असनूर कौर ने 5 साल की छोटी उम्र में अपना व्यवसाय शुरू किया। अशनूर कौर ने बाद में टीवी धारावाहिक ना बोले तुम ना में कुछ कहा और ना बोले तुम ना मन में कोई 2 में नविका व्यास भटनागर का किरदार निभाया।

अशनूर कौर आयु, ऊंचाई, प्रेमी, कैरियर, परिवार, विकी, जीवनी और अधिक - सितारे Biowiki
अश्नूर कौर ने शो माया कपूर के साथ बाडे अच्छे लगते हैं में भी भूमिका निभाई। उन्होंने सीआईडी ​​में, और अशोक सुंदरी के रूप में काल्पनिक धारावाहिक देवों के देव महादेव में दिखाया। उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है में युवा नायरा सिंघानिया की नौकरी की थी। अश्नूर कौर ने 2013 की टीवी व्यवस्था महाभारत में दशला का किरदार निभाया था, और इसके बाद पृथ्वी वल्लभ में राजकुमारी विलास के रूप में मनाया गया। तन्नसी पन्नू की बहन की नौकरी में अनुराग कौर भी अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां का हिस्सा थीं।


अशनूर कौर आयु, ऊंचाई, प्रेमी, कैरियर, परिवार, विकी, जीवनी और अधिक - सितारे Biowiki

अशनूर कौर निवल मूल्य (आय):

अश्नूर कौर टेलीविजन उद्योगों में बहुत लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। वह टीवी के कई धारावाहिकों में कई भूमिकाएँ निभा रही हैं, हालाँकि वह अपने काम से बहुत अच्छी कमाई कर रही हैं। अशनूर कौर की कुल शुद्ध संपत्ति (आय) लगभग 80-90 लाख (लगभग) है। अशनूर कौर की अन्य आय का स्रोत Youtube, Instagram और वाणिज्यिक टीवी विज्ञापन हैं।

Ashnoor Kaur Hot Slutty Pose

Ashnoor Kaur Hot Back

अशनूर कौर का प्रेमी और परिवार:

अशनूर कौर के पिता का नाम गुरमीत सिंह और माता का नाम अवनीत कौर है, अशनूर वर्तमान में सिंगल हैं और उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं है।

अशनूर कौर इंस्टाग्राम:

अशनूर कौर इंस्टाग्राम पर काफी फेमस है और उनके 67 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है। 
अशनूर कौर इंस्टाग्राम ID - @ashnoorkaur
Ashnoor Kaur Business queries - ashnoorkaur0305@gmail.com
Ashnoor Kaur Fanmail - officialashnoorkaur@gmail.com
Ashnoor Kaur Twitterashnoorkaur03 (24.5k + Followers)
Ashnoor Kaur Moj App ID - @kaurashnoor

अशनूर कौर Hot Photos 🔥

अशनूर कौर Hot Girl Short Skirt

अशनूर कौर Dancing Video

अशनूर कौर Sports Cycling

अशनूर कौर YouTube:


यदि आपको सुधार की आवश्यकता है, तो कृपया हमें बताएं। कृपया पोस्ट को सभी के साथ साझा करें। धन्यवाद..! अस्वीकरण: उपरोक्त डेटा विभिन्न साइटों / मीडिया रिपोर्टों से प्राप्त है। साइट आंकड़ों की 100% सटीकता सुनिश्चित नहीं करती है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url