Aradhana Sharma HOT PHOTOS : Detective Deepti (@aradhanasharmaofficial) on TMKOC

लोकप्रिय टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। एक सिटकॉम जो सभी आयु वर्ग के दर्शकों को आकर्षित करता है, 'टीएमकेओसी' (TMKOC) भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले और पसंद किए जाने वाले शो में से एक है।

शो की लोकप्रियता ऐसी है कि हर अभिनेता ने अपनी प्रतिभा और अभिनय कौशल के दम पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए जगह बनाई है।

हाल ही में, आराधना शर्मा, जिन्होंने 'बूगी वूगी', 'डांस इंडिया डांस 6' और 'स्प्लिट्सविला सीजन 12' जैसे रियलिटी शो में अभिनय करने के बाद अभिनय में कदम रखा, को हाल ही में हिट सिटकॉम में एक जासूस की भूमिका निभाने के लिए चुना गया था।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस शो के खुफिया मिशन `काला कौवा` मे आराधना शर्मा को चुना था। इस शो मे वह दवाईयोंकि काल बाजारी करने वाले इंसान के साथ आराधना शर्मा यानि सपना मिली हुई है।

लोकडाउन की वजह से कुछ एपीसोडेस गुजरात के वापी रिज़ॉर्ट मे शूट किए गए है।

आखिरी बार 'अलादीन नाम तो सुना होगा' में नजर आई आराधना शर्मा ने जासूस दीप्ति की भूमिका निभाई है। 

लगभग एक महीने से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा रही अभिनेत्री को दर्शकों द्वारा उनकी ऑनस्क्रीन उपस्थिति और अद्भुत अभिनय के लिए प्यार किया जा रहा है। 

अब, निधि भानुशाली ने अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर धूम मचा दी है, आराधना शर्मा की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी चर्चा में हैं।

आइए जानते हैं आराधना शर्मा के बारे में जो इन दिनों दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। जरा देखो तो:

Aradhana Sharma: Detective Deepti on Show 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah'

मई के पहले हफ्ते में खबर आई थी कि आराधना शर्मा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम में शामिल होंगी। बाद में, दिवा ने खुद ईटाइम्स को खबर की पुष्टि की जब उसने अभिनेता दिलीप जोशी उर्फ ​​​​जेठालाल के साथ काम करने के लिए एक प्रशंसक-लड़की के पल होने की बात कही। आराधना शर्मा ने कुछ दिन पहले 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एंट्री की थी और इसमें एक जासूस की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।

Aradhana Sharma HOT PHOTOS : Detective Deepti TMKOC

12 वर्षों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले एक प्रतिष्ठित शो का हिस्सा होने के बारे में बात करते हुए, आराधना शर्मा ने ईटाइम्स को बताया, "वास्तव में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करना मेरे लिए एक प्रशंसक क्षण की तरह है जैसा कि हम उन्हें देख रहे हैं। इतने लंबे समय के लिए।

aradhana sharma tmkoc hot images pictures wallpaper mobile cover bold pic pics

इस तरह के एक प्रतिष्ठित शो का हिस्सा बनना एक शानदार अवसर है। यह एक बहुत ही अद्भुत अनुभव है।" उन्होंने आगे कहा, "वहां परिवार जैसा माहौल है। चाहे वह अमित सर (चाचाजी), तन्मय सर (बग्गा सर), श्याम सर (पोपटलाल), निर्मल सर (डॉ हाथी) हों, उनमें से हर एक बहुत डाउन टू अर्थ है और बहुत मददगार। यहां शूटिंग के दौरान मजा आता है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि ऐसे अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करके आपको बहुत कुछ सीखने को मिलता है।"

aradhana sharma tmkoc role name

न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत में आराधना ने अपने शुरुआती सफर के बारे में बात करते हुए कहा था, 'शुरुआत में मैंने तीन रियलिटी शो बूगी वूगी, Dance India Dance ​​और स्प्लिट्सविला में काम किया है लेकिन मुझमें अभिनय का वह क्रेज है, लेकिन काम मिलना मुश्किल था मैंने अपने चेहरे के बारे में बहुत सुना है कि मेरे पास उस तरह का चेहरा नहीं है, आप ऐसे दिखते हैं, आप ऐसे दिखते हैं।

aradhana sharma tmkoc instagram

इसलिए, मैं नकारात्मक सोचने लागि लेकिन मेरी मां और बहन हमेशा मेरे साथ खड़ी रहीं।"

aradhana sharma splitsvilla

मेरा करियर लॉकडाउन में शुरू हुआ और मैं इसे कभी नहीं भूलूंगी। अगर मैं इस उद्योग के बारे में बात करती हूं, तो इसके सफेद और काले दोनों पक्ष हैं- यह केवल हम पर निर्भर करता है कि हम इससे कैसे निपटते हैं।

aradhana sharma serial name

मैं नई चीजें सीख रहा हूं और ऐसा लगता है अद्भुत,” उसने जोड़ा था।

aradhana sharma Back curve hot

आराधना शर्मा इंस्टाग्राम प बहुत ऐक्टिव होने के साथ साथ हॉट पिक्स के लिए भी फेमस है। उसके प्रोफाइल पर कुल 3 लाख 33 हजार फॉलोवर्स है और bio मे अहं ब्रह्मास्मि लिखा हुआ है।

aradhana sharma Outfit

हॉट रील्स के साथ साथ हॉट फ़ोटोज़ को शेयर करना, ये कोई आम बात नहीं, इससे फॉलोवर्स मे मुनाफा भी हो रहा है।

aradhana sharma hot in yellow dress

हम आपको बात दे की दीप्ति एक होटल स्टाफ होने के बावजूद एक अच्छी भूमिका निभा रही है।

aradhana sharma तंत्र मंत्र

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url