Top 10 Young Hot Indian TV Actresses with Photos in 2021

 2021 में तस्वीरों के साथ शीर्ष 10 युवा हॉट भारतीय टीवी अभिनेत्रियाँ और सूची जय आप देखना चाहते हो? तो आप सही जगह पर आए हो। चलिए शुरू करते है।

वर्तमान में पिक्स के साथ सबसे खूबसूरत हॉट युवा भारतीय टीवी अभिनेत्री कौन है ? तस्वीरों के साथ 2021 में शीर्ष 10 खूबसूरत युवा भारतीय टीवी अभिनेत्रियों की इस सूची में जानें ।

टेलीविजन उद्योग शुरू से ही भारत में लोगों के लिए सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन स्रोत के रूप में कायम है। मुख्य रूप से, यह सिर्फ भारतीय टेलीविजन उद्योग की प्रतिभाशाली और खूबसूरत हॉट अभिनेत्रियों की वजह से है।

हॉट यंग एक्ट्रेस भी इंडियन टीवी इंडस्ट्री में अपना योगदान देने में पीछे नहीं हैं। आप भारतीय टीवी धारावाहिकों में मुख्य किरदार निभाने वाली कई खूबसूरत युवा अभिनेत्रियों को आसानी से चिह्नित कर सकते हैं। इस पोस्ट में, हम 2021 की शीर्ष दस हॉट युवा भारतीय टीवी अभिनेत्रियों को संबोधित करेंगे।

आइए सूची पर एक नजर डालते हैं और हमें अपनी पसंदीदा भारतीय टीवी धारावाहिक युवा अभिनेत्री की तस्वीरें कमेंट सेक्शन में बताएं।

2021 में शीर्ष 10 खूबसूरत हॉट यंग भारतीय टीवी अभिनेत्रियाँ

10. रीम शेख

ये रिश्ता क्या कहलाता है की चिक्की ने 6 साल की उम्र में टेलीविजन उद्योग में कदम रखा। हॉट रीम शेख ने धारावाहिक नीर भरे तेरे नैना देवी में एक नायक लक्ष्मी के रूप में शुरुआत की। तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा और वर्तमान में, सुंदर रीम शेख खूबसूरत युवा भारतीय टीवी अभिनेत्रियों में से हैं।

रीम शेख Reem Sheikh Photo

वर्तमान में, रीम शेख ज़ी टीवी के धारावाहिक तुझसे है राब्ता में कल्याणी मल्हार की त्वचा में सौतेली माँ-बेटी के रिश्ते को दर्शाती है।

9. अरिश्फा खान

मासूम चेहरे वाली अभिनेत्री अरिश्फा खान की वीरा में युवा गुंजन की त्रुटिहीन भूमिका ने दर्शकों के दिमाग में छाप छोड़ी। अरिश्फा खान की प्रतिभा सुंदरता के साथ विकसित हुई है और अब 2021 में भारत की सबसे खूबसूरत युवा टीवी अभिनेत्रियों में शुमार है।

Arishfa Khan HD Picture

खूबसूरत अभिनेत्री अरिश्फा खान का बाल कलाकार से एक खूबसूरत महिला में परिवर्तन भारतीय टीवी उद्योग में अच्छी तरह से स्वीकार किया जाता है। 18 साल की इस गॉर्जियस अरिश्फा खान ने 2006 में कलर्स के टीवी शो छल शाह और मात से डेब्यू किया था।

अरिश्फा खान को जीनी और जुजू, उतरन, मेरी दुर्गा, पापा बाय चांस और क्राइम पेट्रोल में एपिसोडिक उपस्थिति के रूप में लोकप्रिय श्रृंखला में भी लिया गया था। इसके अलावा, टीन एक्ट्रेस अरिश्फा खान भी 25 लाख फॉलोअर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ एक टिक-टोक स्टार हैं। हॉट एंड सेक्सी अरिश्फा खान आने वाले वर्षों की संभावित अभिनेत्री हैं।


दिगांगना सूर्यवंशी एक मॉडल, गायक, गीतकार, लेखक, अभिनेता और चित्रकार हैं। टीवी श्रृंखला के अलावा, टीवी धारावाहिक अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी प्रमुख रूप से बॉलीवुड और तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं।

दिगांगना सूर्यवंशी ने शकुंतला, कृष्ण अर्जुन, रुक जाना नहीं और क़ुबूल है में सहायक भूमिकाएँ निभाईं। दिगांगना सूर्यवंशी 2015 में बिग बॉस के घर में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की सेलिब्रिटी थीं।

Digangana Suryavanshi TV Actress Picture

सुंदर दिगांगना सूर्यवंशी फिल्मोग्राफी में कई तेलुगु फिल्मों में जलेबी और फ्राईडे फिल्में शामिल हैं। एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी दो बार बॉक्स क्रिकेट लीग सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं। हॉट एंड सेक्सी दिगांगना सूर्यवंशी छोटे पर्दे और बॉलीवुड दोनों में आने वाली स्टार हैं।

7. अदिति भाटिया

किशोर अभिनेत्री अदिति भाटिया ने बाल कलाकार के रूप में बॉलीवुड में शुरुआत की और टीवी उद्योग में आने से पहले उनकी भूमिकाओं ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अदिति भाटिया ने ज़ी टीवी के सीरियल टशन ए इश्क में बबली तनेजा के रूप में छोटे पर्दे पर डेब्यू किया।

Aditi Bhatiya hot image ever with flowers and wall in background

6. Roshni Walia

डेली सोप अभिनेत्री स्वीटी वालिया की किशोर बेटी रोशनी वालिया ने एक अभिनेता के रूप में टेलीविजन उद्योग में अपनी योग्यता साबित की है। रोशनी वालिया वर्तमान में सबसे खूबसूरत युवा भारतीय टीवी अभिनेत्रियों में से एक है। अभिनेत्री रोशनी वालिया ने विभिन्न विज्ञापनों में बाल कलाकार के रूप में शुरुआत की।

Roshni Walia Hot Pictures in HD

रोशनी वालिया की शुरुआत टेलीविजन पर माई लक्ष्मी तेरे आंगन की नामक लाइफ ओके चैनल द्वारा प्रसारित एक श्रृंखला में हुई थी। रोशनी वालिया ने एक प्यारी बेटी के रूप में जियाना की भूमिका की प्रशंसा की।

5. Palak Sidhwani

पलक सिधवानी इंस्टग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। वो अपने चाहतों के लिए फोटोज और स्टोरीज पोस्ट करती रहती है। आप उनको इंस्टग्राम हैंडल (palaksidhwani) पर फॉलो कर सकते है।

Palak Sindhwani Picture Stills

4. अनवीत कौर

हम २०२१ की युवा सुंदर भारतीय टीवी अभिनेत्रियों को सूचीबद्ध करते हुए अवनीत कौर की अनदेखी नहीं कर सकते । अवनीत कौर ने श्रृखला अलादीन से राजकुमारी यास्मीन के रूप में दर्शकों को दिलवाया। भव्य किशोर अभिनेत्री अवनीत कौर ने टेलीविजन की दुनिया में मेरी मां में झिलमिल के रूप में शुरुआत की ।

Avneet Kaur Navel

अभिनेत्री अवनीत कौर तस्वीरें अन्य धारावाहिकों में टेढ़े हैं बराबर मेरे पास, सावित्री, एक मुत्थी आसमां, हमरी दीदी, ट्विस्ट वाला लव, चंद्र नंदिनी, किचन चैंपियन और क्राइम पेट्रोल थे।

3. महिमा मकवाना

20 साल की खूबसूरत टीवी अभिनेत्री महिमा मकवाना (Mahima Makvana) ने 10 साल की उम्र में शोबिज में शुरुआत की। हॉट महिमा मकवाना विज्ञापनों में दिखाई दीं और एक पूर्व-विभाजन-आधारित सोप ​​ओपेरा मोहे रंग दे बसंती में शुरुआत की।

Mahima Makvana Image Selfie

महिमा मकवाना एक बाल कलाकार के रूप में, उन्होंने बालिका वधू, सीआईडी, आहट, मिले हम तुम, सवारे सपने-प्रीतो, कोड रेड और झांसी की रानी में अभिनय किया।

2. Shruti Bisht

श्रुति बिस्त (जन्म २२ जनवरी २००३) एक भारतीय चित्रपट और टेलीविजन बाल अभिनेत्री है। उन्होंने एक नई छोटी सी जिंदगी में ईरा का किरदार निभाया था।

श्रुति भीष्ट कलाकार (चित्र - हिन्दीतंत्र)

श्रुति बिष्ट शिक्षाविदों में भी उत्कृष्ट हैं। अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बावजूद, वह हमेशा परीक्षा में अपनी कक्षा के सर्वश्रेष्ठ तीन छात्रों के बीच समापन करती हैं।

1. जन्नत जुबैर रहमानी

केवल 19 साल की उम्र में, खूबसूरत जन्नत जुबैर रहमानी के पास टेलीविजन श्रृंखला, संगीत एल्बम, विशेष भूमिकाएं और फिल्मों की एक प्रभावशाली सूची है। यही कारण है कि जन्नत जुबैर रहमानी वर्तमान में सबसे खूबसूरत भारतीय टीवी अभिनेत्री हैं। कलर्स टीवी के सीरियल फुलवा में जन्नत जुबैर रहमानी की भूमिका ने उन्हें दर्शकों के बीच देखा। उसके बाद से जन्नत जुबैर रहमानी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Jannat Zhuber Rahmani Actress

तो दोस्तों बताओ कैसी लागि ये लिस्ट और ये भी बटन इस लिस्ट मे कोण कोण होना चाहिए था। तो बसत आज के लिए इतनी ही हॉट तस्वीर काफी है - आगे मिलेंगे किसी अगले पोस्ट मे तब तक के लिए हमारे ब्लॉग को बुकमार्क करें।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url