What is the real name of madanlal from TMKOC mission Kala KAUWA cast?

पोपटलाल का मिशन काला कौवा सफल हो चुका है। पोपटलाल और भारती, जिन्होंने कोविड-19 की कालाबाजारी करने वालों को बेनकाब करने के लिए इस मिशन कला कौवा को शुरू किया था, अब इन लोगों द्वारा अपहरण कर लिया गया है और उनकी जान को खतरा है।

शुरू में तो सब यही सोचते थे कि पोपटलाल इस मिशन में आसानी से कामयाब हो जाएंगे, लेकिन अब ये मिशन खतरनाक हो गया है. हालांकि अगर नकारात्मक किरदार या खलनायक खतरनाक है, तो कहानी और दिलचस्प हो जाती है।

TMKOC Madanlal real name

तारक मेहता के मौजूदा ट्रैक में एक खतरनाक विलेन भी है और वह है मदन भाई (मदनलाल)। आप में से अधिकांश के पास TMKOC में मदन भाई का वास्तविक नाम और TMKOC में बॉस का वास्तविक नाम जैसे प्रश्न हैं। इसलिए आज हम यहां जवाब के साथ हैं।

मदन भाई TMKOC सीरीअल मे रियल नेम क्या है?

TMKOC में मदन भाई की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का असली नाम “मुनि झा” है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा मे मदनलाल का असली नाम Muni Jha है।

मुनि झा बहुत वरिष्ठ अभिनेता हैं और लंबे समय से हिंदी फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर रहे हैं। उनकी उल्लेखनीय रचनाएँ 2002 में SRK की ब्लॉकबस्टर "देवदास", 1993 में संजय दत्त अभिनीत खलनायक और 2013 में SSR की काई पो चे हैं ।

इनके साथ ही मुनि झा ने कई लोकप्रिय हिंदी सीरियल्स में भी काम किया।

TMKOC में Madan बॉस का असली नाम

वर्तमान टीएमकेओसी मिशन कला कौवा कहानी में हम मुनि झा को लंबे समय से देख रहे हैं, हालांकि उनके पास स्क्रीन समय बहुत कम है और वह ज्यादातर फोन पर दीप्ति को निर्देश देते हैं।

लेकिन यह मिशन के अंतिम पड़ाव मे मुनि झा उर्फ ​​मदन भाई पोपटलाल और भारती को प्रताड़ित करते हैं।

लेकिन ऐसा होने के बावजूद भी गोकुलधाम सोसाइटी वाले इस मिशन को पूरा करते है।

TMKOC Madanlal Episode Number

मदनलाल ने TMKOC मे कई एपिसोड शॉट किए है। इनमे से episode number 3190 मे ठीक से पूरी शूटिंग दिखाई है वो आप नीचे देख सकते हो -

हमें उम्मीद है कि आपको यह लेख जानकारीपूर्ण लगा होगा। कृपया अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url