T20 WC 2021: टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते नजर आईं युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री, वीडियो हुआ वायरल

Dhanashree Verma Latest Video - धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टीम इंडिया की जर्सी में डांस करती नजर आ रही हैं।

धनश्री वर्मा न्यूज़: संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप शुरू हो गया है। फिलहाल क्वालीफाइंग प्रतियोगिताएं चल रही हैं और सुपर 12 चरण के मैच 23 अक्टूबर से शुरू होंगे।

भारतीय टीम का पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा।

Dhanashree Verma Latest Instagram Video

मैच से पहले क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, टीम इंडिया को सपोर्ट करते हुए जो वायरल हो रहा है. इस बार युजवेंद्र चहल को टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया है, जबकि राहुल चाहर को टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया गया है.


टीम इंडिया की जर्सी में धनश्री वर्मा डांस करती नजर आ रही हैं.
धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने टीम इंडिया की जर्सी पहनी हुई है। वीडियो में वह 'घुमा के खेल देखा' गाने पर डांस कर टीम इंडिया का हौसला बढ़ा रही हैं. इंस्टाग्राम पर अब तक इस वीडियो को कई मिलियन लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर यह लगातार वायरल हो रहा है. 

युजवेंद्र चहल ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। 
15 सदस्यीय टी20 वर्ल्ड कप टीम में युजवेंद्र चहल को मौका नहीं मिला है, लेकिन चहल और उनकी पत्नी पूरे जोश के साथ टीम इंडिया का उत्साह बढ़ा रहे हैं. उन्होंने अपनी पत्नी के वीडियो पर लाल दिल के निशान वाला कमेंट किया है। चहल की जगह राहुल चाहर को वर्ल्ड कप टीम में मौका दिया गया है.

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का सामना पहले पाकिस्तान से होगा. 
भारतीय टीम 24 अक्टूबर को दुबई में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ खेलकर अपने टी20 विश्व कप 2021 अभियान की शुरुआत करेगी। दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों की नजर इस मैच पर है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि भारत विश्व कप (ODI और T20) में पड़ोसी देश पाकिस्तान से कभी नहीं हारा है। विराट कोहली इस रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहेंगे। भारत रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलेगा। टीम इंडिया ने अपने दोनों अभ्यास मैच जीते हैं। भारतीय बल्लेबाज और गेंदबाज शानदार फॉर्म में हैं। 
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url