Where To Find Girl-Friend | गर्लफ्रेंड कहा और कैसे ढूंढे?

एक गर्लफ्रेंड ढूँढना मूल रूप से नए और दिलचस्प लोगों से मिलने के साथ शुरू होता है, और ऐसा करने में आपको बाहर निकलना होगा और अपने आप को नए परिचितों के लिए उपलब्ध कराना होगा। यह बहुत कम संभावना है कि आप अपने सोफे पर बैठकर टीवी देखते हुए या वीडियो गेम खेलते हुए एक हॉट गर्लफ्रेंड पाएंगे। समस्या यह है कि नए लोगों से मिलना आत्मविश्वास और शर्म के बीच की लड़ाई है। यदि आप वास्तव मे कुछ नए लोगों से मिलना शुरू करना चाहते हैं, तो अक्सर बाहर जाने का प्रयास करें। घर से बाहर जाने के अलावा, यहां नए लोगों से मिलने के आठ और तरीके हैं, और संभवत: एक नई गर्लफ्रेंड।

Smiling Girl Hot Photo for Where To Find Girl-Friend | गर्लफ्रेंड कहा और कैसे ढूंढे? Post

ऐसी जगह जाएँ जहाँ आपकी रुचि हो - अगर आपको पढ़ने में मज़ा आता है, तो स्थानीय पुस्तकालय में जाएँ। यदि आप शारीरिक खेलों में रुचि रखते हैं, तो खेल के सामान की दुकान पर विचार करें। अगर आपको कला पसंद है, तो संग्रहालय जाना आपके लिए है। ऐसा करने में, आप सबसे अधिक संभावना उन लोगों को देखते हैं जिनकी रुचि आपकी जैसी ही है। यदि आपको एक गर्म संभावना मिल गई है - जैसे कोई पाठक किसी पुस्तक को उधार लेने की योजना बना रहा है जिसे आपने पढ़ा है या जब किसी को कठिन समय हो रहा है

सही चल रहे स्टोर को चुनना

साहसी बनें और उनसे संपर्क करें। रुचि के अपने ज्ञान का उपयोग अपने वार्तालाप आइसब्रेकर के रूप में करें। किसी ऐसे कार्य के लिए स्वयंसेवक समूह में शामिल हों जिसका आप समर्थन करते हैं - आप ऐसे कई लोगों से मिलेंगे जो एक ही उद्देश्य के लिए पूरी लगन से महसूस करते हैं और जिनके बारे में बात करने के लिए आपके पास तुरंत कुछ होगा। इसके अलावा, ये कारण-उन्मुख समूह अक्सर कई परियोजनाओं का आयोजन करते हैं और विभिन्न समितियों में शामिल होते हैं जो आपको न केवल समूह की मदद करने की अनुमति देते हैं बल्कि इस प्रक्रिया में कई नए लोगों से भी मिलते हैं।

एक स्थानीय मनोरंजक खेल लीग में शामिल हों - अधिकांश प्रमुख शहरों में लीग उपलब्ध हैं जहाँ आप एक व्यक्ति के रूप में साइन अप कर सकते हैं और एक टीम में भर सकते हैं जो एक खिलाड़ी है। यहां तक कि अगर खेल सह-एड नहीं है, तो बस याद रखें कि आपके साथियों की बहनें या महिला चचेरे भाई हो सकते हैं।

धार्मिक सेवाओं में भाग लें -

सेवा स्वयं एक घंटे लंबी हो सकती है और आपको लोगों के साथ बातचीत नहीं करती है, लेकिन धार्मिक समूह अक्सर कई अन्य गतिविधियों में भाग लेते हैं और आमतौर पर इनके लिए समितियां बनाते हैं। इनमें से किसी एक समिति के लिए साइन अप करने से आपको व्यक्तिगत आधार पर मंडली के नए सदस्यों से मिलने का मौका मिलता है। स्थानीय राजनीति में शामिल हों - हालांकि यह एक मार्मिक विषय हो सकता है क्योंकि बहुत से लोगों की राय आपसे बहुत अलग हो सकती है, आप कई ऐसे लोगों से भी मिल सकते हैं जो आपके समान राय साझा करते हैं।

अकेले बार में जाना -

नाइटक्लब और बार हमेशा नए लोगों से मिलने के लिए एक बेहतरीन जगह रहे हैं, लेकिन वहां अकेले जाना-बिना किसी ऐसे दोस्त के जो आपके इरादों से विचलित हो जाए-आप अपेक्षा से अधिक लोगों से मिल सकते हैं।

शादी या पार्टी में शामिल होना -

सिर्फ इसलिए कि आपके पास गर्लफ्रेंड नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इन इवेंट्स में जाना होगा। इसे एक बार में जाने के रूप में देखें, केवल तभी कि आप वहां बहुत से लोगों को जानते हैं, और वे आपके साथ एक दोस्त ला सकते हैं जो आपसे मिलवाया जाएगा।

एक खेल आयोजन में भाग लेना -

समान रुचियों वाले लोगों को खोजने के अलावा, एक ही पसंदीदा खेल टीम होने से आपको अपनी टीम के उतार-चढ़ाव के साथ जश्न मनाने का अवसर मिलता है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url