Ankita Dave Web Series List in Hindi Web Series

अंकिता दवे ने विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों द्वारा भारतीय वेब सीरीज में अभिनय करके अपनी एक पहचान बनाई। अभिनेत्री ने अपने सनसनीखेज और आकर्षक दिखने और आकर्षण के साथ उद्योग को तूफान से ले लिया। यदि आप भी अंकिता दवे के प्रशंसक हैं तो यहां उनकी कुछ लोकप्रिय वेब सीरीज़ हैं जिन्हें आप देख सकते हैं, और मजे लेने है वो तो आपको पता है है।

1. Zid (2020) - HotShots Digital

Zid (2020) वेब सीरीज मैं ZID दो महिलाओं की एक कहानी है, एक अमीर विधवा जो अपने जीवन में सच्चे प्यार के लिए तरस रही है और दूसरा जो एक ब्यूटीशियन के रूप में काम कर रहा है, जो अंत को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है और किसी भी कीमत पर अमीर बनना चाहता है।

Zid (2020) - HotShots Digital Poster Download Free

यह कहानी इस बारे में है कि दोनों कैसे प्राप्त करते हैं कि वे जीवन से क्या चाहते हैं जीआईडी देखें यह पता लगाने के लिए कि अकेलापन और लालच इन दोनों महिलाओं के जीवन में अपनी जगह कैसे पाते हैं। अंकिता दवे ने काफी अच्छी ऐक्टिंग के साथ अपना जलवा भी दिखाया है, जो की आपको बहुत पसंद आएगा।

2. Monalisa - HotMasti

अंकिता दवे इस बार इस वेब सेरीज मे थेरपिस्ट (चीकित्सक) बनके आई है। इसका मतलब वो किसिका इलाज करने वाली है कुछ खास तरीके से! कौनसा तरीका? जानने के लिए अभी देखे मोनालिसा हॉट वेब सीरीज जो की अभी 2022 मे रिलीज को चुकी है।
Monalisa - HotMasti पोस्टर हिन्दीमे

3. Matkani Ke Matke - Rabbit Movies

Matkani Ke Matke वेब सीरीज मैं गांव की लड़की मटकानी की कहानी, गांव में लोगों के व्यवहार के कारण उदास और चिंतित हो गई। उन्हें लगता है कि वह अपने स्तन के भारी आकार के कारण एक बुरी महिला है।
Matkani Ke Matke - Rabbit Movies पोस्टर हिन्दीमे वेब सीरीज फ्री हद

4. Gaachi - ULLU Web Series

स्वतंत्र होने और रूढ़िवादी समाज से मुक्त होने के लिए, शाल्टिनी, दिव्या, माया और रत्ना स्वतंत्रता और खुशी की खोज करने के लिए एक यात्रा पर थे। उन्होंने साहसपूर्वक अपनी आवाज पर छापा मारा और पुरुष वर्चस्ववाद और वैवाहिक शोषण के शिकार होने से इनकार कर दिया। लेकिन नियति के पास उनके लिए कुछ और योजनाएं थीं।

Gaachi - ULLU Web Series पोस्टर हिन्दीमे

5. Fyaar - RabbitMovies 

Fyaar (2021) वेब सीरीज मैं एक लड़की और लड़के की प्रेम कहानी उन्होंने एक होटल में मिलने का फैसला किया लेकिन दुर्भाग्य से लड़की की मृत्यु हो गई और प्रेमी ने इसे तब तक छिपाने की कोशिश की जब तक कि स्थिति उसके हाथ से नियंत्रण से बाहर नहीं हो जाती।

Fyaar - RabbitMovies  अंकिता दवे पोस्टर वबे सीरीज हॉट बोल्ड डॉनवलोड

6. Singardaan - Ullu

ये उनकी पहिली उल्लू वेब सीरीज है जिसके बाद वो रुकी नहीं और उन्होंने आगे बहुत सारी वेब सेरी सुलू के साथ कर ली।

Singardaan - Ullu Ankita dave

7.  Nagar Vadhu - HotHit Originals

जैसा कि नाम से पता चलता है, श्रृंखला उस गांव में सेट की गई है जहां अंकिता दवे को पहली बार आदर्श भाभी की भूमिका निभाने का मौका मिला। उसने अपने लुक्स और सुडौल काया के साथ शो चुरा लिया।

Nagar Vadhu - HotHit Originals

8. Chicken Curry (Kooku App)

चिकन करी में अंकिता दवे एक दुल्हन के रूप में दिखाई दीं। इस तरह के शो को देखकर बहुत ही मनमोहक हो गया। अंकिता दवे श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ कार्यों में से एक को खींचने में कामयाब रहीं।

Chicken Curry (Kooku App) Web Series Hot Part 3

9. Siddhu - Jollu Originals

एक तमिल ओटीटी प्लेटफॉर्म ने भी अंकिता दवे से उनकी एक लघु फिल्म 'सिद्धू' में एक अच्छी भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया। वेब सीरीज में 2 युवा जोड़े अपनी छुट्टियों का जश्न मना रहे थे।

Siddhu - Jollu Originals एक तमिल ओटीटी प्लेटफॉर्म ने भी अंकिता दवे

10. Teri Khata - Subha Creations

तेरी खाता शायद अंकिता दवे के सबसे अंडररेटेड कार्यों में से एक है। एक संभावना वेब सीरीज की रिलीज का समय है, यही कारण है कि यह किसी का ध्यान नहीं गया। हम आपको तेरी खाता वेब सीरीज पर एक नज़र डालने की सलाह देते हैं।

11. Mere Angane Main - Kooku

Mere Angane Main वेब सीरीज मैं अभिनेत्री अंकिता दवे कूकू वेब सीरीज मेरे अंगने मैं में दिखाया गया है कि पति एक लड़की के साथ प्रेम जाल में पड़ जाता है जो उसकी पत्नी की दोस्त है। वह अपनी लव लाइफ से खुश नहीं हैं। लेकिन अनचाहा मेहमान अपने जीवन में उन सभी चीजों को बदल देता है जिनकी उसने योजना बनाई थी जिससे कहानी में ट्विस्ट आता है।

Mere Angane Main - Kooku Mere Angane Main वेब सीरीज मैं अभिनेत्री अंकिता
पोस्ट पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद! हमारे साथ जुड़े रहने के लिए हमारे ब्लॉग को सबस्क्राइब करें।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url