तारक मेहता का उल्टा चश्मा क अंजली भाभी ने उतार दि अपनी शर्ट, देखें तस्वीरे

Sunayana Fozdar Instagram: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में नई अंजली भाभी (Anjali Bhabhi) को सोशल मीडिया क्वीन कहें तो कुछ गलत ना होगा. सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो से चर्चा में बनी रहती हैं और इस बार तो उनका अंदाज देख फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा और वो अपनी आंखें मल-मल कर देखने को मजबूर हो रहे हैं. 

Sunayana Fozdar aka anjali bhabhi Instagram hot pics with bra showing open shirt

डांस की शौकीन हैं सुनैना

सुनैना फौजदार सिर्फ स्टाइल की ही दीवानी नहीं हैं बल्कि डांस की भी शौकीन हैं. यही वजह है कि सुनैना अक्सर अपनी डांस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. और उनकी ये वीडियो उनके फैंस को खूब भाती भी हैं. सुनैना बेहतरीन डांसर हैं और खासतौर से वो फिल्मी गानों पर डांस करना पसंद करती है.


डाइटिंग से रहती हैं दूर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में भले ही सुनैना फौजदार डाइटिंग के पीछे पड़ी रहती हों और मेहता साहब को डाइट फूड खिलाकर फिट रखने की लाख कोशिश करती हों लेकिन असल जिंदगी में सुनैना फौजदार खुद को डाइटिंग और डाइट फूड से दूर ही रखती हैं. वो खुलकर खाती हैं और खूब डांस करती हैं यही उनका फिटमेस मंत्रा भी है. पिछले 2 साल से तारक मेहता शो का हिस्सा बन चुकीं सुनैना को अंजली भाभी के रोल में काफी पसंद भी किया जा रहा है.   
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url