Shailesh Lodha: शैलेश लोढ़ा नहीं उठा रहे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रड्यूसर का फोन, ऐक्टर्स करा रहे हैं सुलह

सबसे कॉमेडी टीवी शो कौन सा है अगर यह सवाल आपने किसी से भी पूछा तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम सबसे पहले आता है इस शो के किरदार निभाने वाले तारक मेहता यानी कि शैलेश लोढ़ा ने इस शो को छोड़ जाने की बात करी है.

आपने देखा होगा कहीं पिछले एपिसोड्स में वह नजर नहीं आ रहे हैं शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस शो को छोड़ने के काफी न्यूज़ चल रहे हैं.

हालांकि कुछ खबर ऐसे भी है कि उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के producer का फोन उठाना भी बंद कर रखा है.


साथ ही में उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नंबर उसको भी ब्लॉक कर रखा है.

Producers का मानना है कि अब हमें नए तारक मेहता की तलाश के लिए ऑडिशन शुरू करने पड़ेंगे लेकिन सवाल तो यह है कि आज दर्शकों को वह कितना ज्यादा अच्छा लगेगा.

पिछले 14 साल से शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) इस शो से जुड़े हुए हैं और दर्शकों को भी उनकी भूमिका काफी पसंद आ रही है.

पिछले 14 सालों में मेन किरदार बनकर इस शो की भूमिका कर रहे हैं. लेकिन हम आपको यह भी बता दें कि तारक मेहता यहां अकेले ऐसे इंसान नहीं हैं जो कि छोड़ जाने की बात कर रहे हैं. क्योंकि इससे पहले भी बहुत सारे एक्टर और एक्ट्रेसेस कैसे कहें इसमें उनकी show वाली पत्नी नेहा मेहता, गुरु चरण और बावरी शामिल है.

इसके पहले भी हम आपको बता दें कि दिशा वकानी काफी समय से शुरू से बाहर हैं क्योंकि उन्होंने एक लंबा सा ब्रेक लिया है producers का मानना है कि वह जल्दी लौट आएगी लेकिन अभी बहुत सारे साल हो चुके हैं दर्शक उन्हें की राह देख रहे हैं.

सर चकरा देख देख कर थक चुके हैं और एक से एक किरदार शो से बाहर हो रहे हैं यह वाकई में चिंता की बात है लेकिन हम देखना चाहेंगे कि किस तरह से प्रेशर और directors, इन बातों को हैंडल करते हैं और दर्शकों को किस तरह से पुराने तारक वाले मेहता का मजा दिखाते है.

दिशा वकानी कब आएगी लौट? 

आज के तारीख के बाद करते हैं तो दिशा वकानी अभी जल्दी तारक मेहता के उल्टा चश्मा में शो में नहीं आने वाली हैं.

अभी कम से कम 10 महीने के बाद ही आ सकते हैं लेकिन इसके बीच में कोई रिप्लेसमेंट दया गड़ा शो में लाए जा सकते हैं.


शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने  HindiTantra से बातचीत में कहा, 'दयाबेन का किरदार शो में लौटने वाला है लेकिन  दिशा वकानी इस रोल को नहीं निभाएगी. दिशा के रिप्लेसमेंट के लिए जोरों-शोरों से ऑडिशन चल रहे हैं और जल्द ही नई एक्ट्रेस को चुन लिया जाएगा.' असित मोदी ने आगे बताया कि हमें उम्मीद थी कि दिशा वापस आएंगी लेकिन कोविड के कारण वो आशा भी धूमिल हो गई. उन्होंने शो को आधिकारिक रूप से नहीं छोड़ा है. दिशा अभी हाल ही में दोबारा मां बनीं हैं. ऐसे में वह अभी शो में वापसी नहीं कर सकती हैं. इसलिए हम नई दयाबेन ला रहे हैं.

लेकिन दर्शक उन्हें किस तरह से पसंद करेंगे यह वाकई में एक सवाल है जो कि आगे समय के साथ ही पता चल सकता है.

आपका कोई सुझाव हो तो नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर डालिए गा मैं उनको जरूर पढ़ लूंगा और आपको रिप्लाई दूंगा. साथ ही में यह भी बताना कि शैलेश लोढ़ा का show छोड़ना सही है या गलत? 
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url