[Prime Flix] Kamya Sutra Season 1 Web Series, Cast, Real Names, Photo, Story

Kamya Sutra Season 1 वेब सीरीज आगामी भारतीय हिंदी भाषा ऐप आधारित विदेशी श्रृंखला है जो 18 जून 2020 को रिलीज हो रही है। लीड कास्ट में करण शर्मा और मोक्षिता राघव शामिल हैं । वेब सीरीज 18 जून 2020 को Prime Flix ऐप ओटीटी पर सुलभ होगी।

भारत का लोकप्रिय ओटीटी मंच अब नई पीढ़ी के युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय है। Prime Flix की वेब Series ने फिल्मों और संगीत वीडियो की तुलना में अपनी रोमांटिक और नई थीम स्टोरी लाइन, पात्रों और कथानक के कारण अधिक लोकप्रियता हासिल की है। वेब श्रृंखला के बढ़ते क्रेज के साथ, आजकल कई ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म आ रहे हैं जो आपको बहुत सारी ताज़ा सामग्री प्रदान करते हैं। इन ताजा सामग्री मे हॉट, कॉमेडी, रोमांटिक और मसालेदार स्टोरी और ऐक्टिंग होती है।

Kamya Sutra Season 1 Prime Flix Web series Wiki, Cast Real Name, Photo, Salary and News

Prime Flix ऐप कूकू, उल्लु, फ्लिज़, न्यूफ्लिक्स, PrimeTime और हॉटशॉट जैसे एक नए ऑन-डिमांड वेब सीरीज प्लेटफॉर्म है। जिसका निर्देशन नबाब एंड टीम ने किया है । Kamya Sutra Season 1 वेब सीरीज Prime Flix द्वारा निर्मित है।

Prime Flix पर रिलीज हुई Kamya Sutra Season 1 वेब सीरीज के कास्ट , स्टोरी , भूमिका , रंग , रूप , behind the set नीचे दिए गए है।

Kamya Sutra Season 1 वेब सीरीज की कास्ट

ये वेब सीरीज काफी रोमांचक है। इसके कास्ट आप नीचे देखें। आपको इस वेब सीरीज मे काम करने वाले अभिनेत्री और अभिनेत्रो के बारे मैं पता चलेगा।

मुख्य भूमिका

1. करण शर्मा

2. मोक्षिता राघव

Director - MKV

Producer - Prime Flix Media Films

Banner - Prime Flix Productions Ltd.

OTT Platform - Prime Flix Android App

डेट ऑफ रिलीज - 18 जून 2020

कैमरामैन - राजीव शुक्ला

भाषा - हिन्दी

Available in HD (1080p)? : Yes

Can Watch with Family? : No

मूल देश (Country Of Origin) : भारत (India)

यह वेब सीरीज Prime Flix पर उपलब्ध है। अगर आपको Prime Flix के बारे मे ज्यादा जानकारी चाहिए तो आप नीचे दिए गए स्टेप्स पढ़ें।

Prime Flix एप डाउनलोड करने के लिए आपको :-

1. प्लेस्टोर पर जाना होगा। इसलिए आपको आपके मोबाईल मे प्लेस्टोर पे क्लिक करना होगा।

2. इसके बाद 'Prime Flix' नाम से खोज करें (सर्च करें)।

3. एप देखने के बाद install बटन पे क्लिक करें। Install होने के बाद उसे ओपन करें।

4. अगर आपका पहिले से ही अकाउंट है तो लोग इन करें।

5. अगर अकाउंट नहीं है तो एप नया बना सकते है और आपको सब्स्क्रिप्शन खरीदने की भी जरूरत पड सकती है।

Kamya Sutra Season 1 वेबसीरीज के कुछ snapshots

Kamya Sutra Season 1 वेब सीरीज मैं विवेक को अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं हो रहा है जब वह गर्म और सेक्सी काम्या से शादी कर लेता है। बस एक शानदार थकाऊ हनीमून के बाद काम पर वापस लौटना वह एक सदमे में है जब उसके सहयोगियों में से एक कुछ टिप्पणियों को पारित करता है जो यह बताता है कि उसका सहयोगी अपनी पत्नी को अंतरंग रूप से जानता है। आगे की जांच करने पर उन्हें एहसास होता है कि एक प्रसिद्ध ब्लॉगर, काम्यभाभी है जो अपने ब्लॉग पर अपनी आंतरिक इच्छाओं और झुकावों को प्रकट करता है। जितना अधिक वह ब्लॉग पढ़ता है उतना ही परिचित लगता है और लगभग अपनी पत्नी की सभी कल्पनाओं की तरह काले और सफेद रंग में ब्लॉग में यहां प्रतीत होता है। विवेक दुविधा में है। क्या उनकी पत्नी और ब्लॉगर काम्यभभी एक ही व्यक्ति हैं? और क्या यह वास्तव में उसकी पत्नी है जो अब भी इन सभी मुठभेड़ों को कर रही है और उन्हें ब्लॉग में लिख रही है?


Kamya Sutra Season 1 Prime Flix Scenes 0
Kamya Sutra Season 1 Prime Flix Scenes 1
Kamya Sutra Season 1 Prime Flix Scenes 2

हिन्दीतंत्र वेब piracy या फिर कॉपीराइट कंटेन्ट को बढ़ावा नहीं देता है। ये page सिर्फ आपको वेब सीरीज के बारे मे बताने के लिए है की ये कैसे और कहसे देख सकते है।अगर आपको ये वेबसीरीज देखनी है तो आपको उनका official एप डाउनलोड करना होगा। इसका वेबसीरीज या फिर कॉपीराइट वर्क्स के साथ कोई भी संबंध नहीं है।

Kamya Sutra Season 1 वेबसीरीज Official Trailer

>> Trailer Unavailable (ट्रैलर बाद मे अपडेट किया जाएगा)
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url