List Of Simran Khan New Web Series 2022 सिमरन खान की वेब सीरीज लिस्ट

सिमरन खान वेब सीरीज की दुनिया की सबसे आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं। आज हम सिमरन खान अभिनीत सभी वेब सीरीज के नामों का खुलासा करेंगे।

वर्तमान में सिमरन खान ने ULLU OTT प्लेटफॉर्म द्वारा जारी कई वेब सीरीज में काम किया है।

उन्होंने उल्लू OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई वेब सीरीज जैसे पलंगटोड, छुपी रुस्तम, हॉटस्पॉट आदि में अभिनय करके दर्शकों के बीच अधिक लोकप्रियता हासिल की है। सिमरन खान के सोशल मीडिया पर काफी फैन हैं।

सिमरन खान का संक्षिप्त परिचय : - सिमरन खान 29 साल की हैं। वह अभिनय करती है, नृत्य करती है और मॉडल बनाती है। सिमरन खान का जन्म 6 अगस्त को हुआ था वह महाराष्ट्र, मुंबई से हैं।

1. पलंगतोड़ केयरटेकर (Palang Tod Care Taker)

पलंगतोड़ केयरटेकर उल्लू ओटी प्लेटफॉर्म पर जारी एक प्रसिद्ध लोकप्रिय ऑनलाइन श्रृंखला है। उल्लु में पलंगटोड केयरटेकर के कई मौसम उपलब्ध हैं। पलंगटोड केयरटेकर के पहले सीजन की कहानी फैमिली सेंट्रिक है। पलंगटोड केयरटेकर वेब सीरीज के ट्रेलर ने कुछ ही देर में यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. पलंगटोड केयरटेकर 2 पार्ट 1 सीज़न 29 अक्टूबर को रिलीज़ किया गया था और पलंगटोड केयरटेकर 2 पार्ट 2 सीज़न 26 नवंबर को रिलीज़ किया गया था।

पलंगतोड़ केयरटेकर (Palang Tod Care Taker)

2. Veera Madakari

सिमरन वीरा मदकरी की सुदीप किचा सीरीज में भी एक किरदार बनीं। फिल्म अविश्वसनीय रूप से मनोरंजक थी और एक औद्योगिक हिट बन गई। यह पुलिस और स्थानीय ठगों के बीच द्वंद्व के इर्द-गिर्द घूमती है। आंदोलन का नाटक ट्विस्ट और टर्न से भरा है।

3. Shukranu – Primeshots original

प्राइमशॉट्स वर्तमान में अपने प्लेटफॉर्म पर बहुत सारी गुणवत्ता वाली सामग्री होस्ट करता है। विभिन्न शॉर्ट्स को "शुक्रानु" कहा जाता है।
क्विक फिल्म एक जोड़े के अस्तित्व के बारे में है जहां एक पिता और एक माँ को एक ईमानदार बच्चे से प्यार हो जाता है, और एक पति अपनी पत्नी को एक ईमानदार आदमी के साथ एक बच्चे को जन्म देने के लिए छोड़ देता है, जबकि पति शीर्ष पर चढ़ जाता है।
Simran Khan in Shukranu – Primeshots original

4. Blue Tick

अन्य सभी सनसनीखेज लघु फिल्मों का एक प्रामाणिक प्राइम शॉट जिसमें सिमरन खान एक सोशल मीडिया प्रभावक की भूमिका निभाती हैं। वह अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ब्लू टिक पाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। तेज-तर्रार फिल्म में सिमरन खान और उनके सह-सेलिब्रिटी के कई दृश्य हैं।
Blue Tick Simran Kaur in Bra

5. Palang Tod- The Watcher

वेब सीरीज उल्लू सिमरन खान तब प्रसिद्ध हुई जब वह पलंग टॉड उल्लू के एक एपिसोड "द वॉचर" में दिखाई दिए। घर के हर आदमी के बारे में एक कहानी। सिमरन खान ने इस दौरान कई कलाकारों के साथ कई सीन किए।

6. Moss - The Rabbit Movie

रैबिट फिल्म के रोमांटिक ड्रामा ने शिमरान खान को बिल्कुल अलग नजरिया दिया। प्रियंका उपाध्याय भी टाइटल रोल में नजर आईं। तीन-एपिसोड श्रृंखला एक मजेदार तमाशा है और सभी को मॉस एंड रैबिट फिल्म देखने का सुझाव देती है।

7. Lovely Massage Parlor

उल्लू वेबसाइट सीरीज उल्लू ओरिजिनल की सुखद मालिश की दुकान पहले सीन से लेकर आखिरी सीन तक ऐसे सीन हैं जो क्यूट एक्टर्स की केमिस्ट्री को बखूबी दिखाते हैं। निधि महावन, अनुपमा प्रकाश और सिमरन खान जैसी अभिनेत्रियों में ग्लैमरस भूमिकाएँ हैं।

Lovely Massage Parlor - Simran Khan Bathing Scene

8. Chupy Rustom

छुपी रुस्तम उल्लू ओरिजिनल की एक लघु फिल्म है। आयशी कपूर द्वारा अपने चरित्र के लिए अपनी कहानी पर जोर देने के बावजूद, सिमरन खान उसे एक नज़र में देखने के लिए उसे निखारती है। वेब सीरीज को उल्लू एप में ऑनलाइन देखा जा सकता है।
Chupy Rustom - Ullu Web Series
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url