Must Watch MX Player Web Series in September 2022 एमएक्स प्लेयर की नई वेब सीरीज की सूची

सितंबर में, एमएक्स प्लेयर बहुत सारे ड्रामा, फिक्शन, रोमांस, रहस्य और रोमांच लेकर आता है, इस महीने में श्रृंखला लॉन्च की जा रही है! मूल और अंतर्राष्ट्रीय सामग्री के मिश्रण के साथ, यह आपके मासिक ओटीटी अपडेट का समय है, और अगले तीस दिनों में आपके मनोरंजन के लिए सबसे अच्छे शो हैं।

एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ स्लेट के एक हिस्से के रूप में 15 सितंबर को सामाजिक थ्रिलर शिक्षा मंडल है।

Shiksha Mandal MX Player Web Series
शिक्षा मंडल सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक कठिन कथा है जो भारत में शिक्षा प्रणाली में सबसे बड़े घोटाले के इर्द-गिर्द घूमती है। सामाजिक रूप से प्रासंगिक आधार के साथ, शिक्षा मंडल भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का खुलासा करेगा जो भारत में कमजोर छात्रों को प्रभावित करता है। 15 सितंबर को लॉन्च होने वाली यह एमएक्स ओरिजिनल सीरीज सैयद अहमद अफजल द्वारा निर्देशित है और इसमें गौहर खान, गुलशन देवैया और पवन राज मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में हैं।

अब, भाषा की बाधाएं आपको दुनिया भर की सामग्री की खोज करने से वंचित नहीं करेंगी! शिक्षा मंडल के अलावा, उनकी नवीनतम सामग्री श्रेणी - एमएक्स वीदेसी के एक भाग के रूप में, एमएक्स प्लेयर दुनिया भर से 6 प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय शो भी ला रहा है, जिसमें सबसे लोकप्रिय के ड्रामा 'बॉयज ओवर फ्लावर्स' शामिल है, जिसने के लहर शुरू की थी। भारत में मेलोड्रामा के समान प्यार, जटिल कहानी और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन के साथ - सभी को आपकी पसंदीदा क्षेत्रीय भाषा में डब किया गया है! यहाँ एक सूची है -

Boys Over Flowers Web Series MX PLAYER

Boys Over Flowers -

कू हाय सन, ली मिन हो और किम ह्यून-जोंग अभिनीत 21-एपिसोड लंबे कोरियाई नाटक, 'बॉयज़ ओवर फ्लावर्स', 7 सितंबर को हिंदी में लॉन्च होगा। ब्लॉकबस्टर श्रृंखला एक विनम्र लड़की की कहानी का अनुसरण करती है जो प्रतिष्ठित शिन ह्वा हाई स्कूल में भाग लेती है। उसे तुरंत F4 (चार सबसे अमीर लड़के) के नेता द्वारा धमकाया जाता है, जो अंततः उसके साथ प्यार में पड़ जाता है। हालाँकि, उसे अपने सबसे अच्छे दोस्त पर क्रश है। वह किसे चुनेंगी? पता लगाने के लिए ट्यून इन करें।

ALPHAS WEB SERIES MX PLAYER

Alphas -

आगे है हॉलीवुड की हिट सीरीज 'अल्फास'। अल्फ़ाज़ अद्भुत क्षमता वाले सामान्य नागरिक हैं, जिनमें अलौकिक शारीरिक और मानसिक क्षमताएं शामिल हैं, जो रक्षा विभाग के भीतर काम करते हैं। पूर्व-प्रतिष्ठित न्यूरोलॉजिस्ट डॉ ली रोसेन के नेतृत्व में एक गुप्त समूह, ऐसे मामलों की जांच करता है जो समान अल्फा क्षमताओं वाले अन्य लोगों को इंगित करते हैं। अपने अनूठे आधार के साथ, यह शो आपको पूरे 12 एपिसोड में अपने पैर की उंगलियों पर रखेगा। साइंस फिक्शन ड्रामा 14 सितंबर से हिंदी में स्ट्रीम होगा।

Secret of Love WEB SERIES

Secret of Love 

चीनी नाटकों के प्रशंसक लेकिन अपने पसंदीदा शो के डब संस्करण को खोजने में कठिनाई हो रही है? हिट शो 'सीक्रेट ऑफ लव' के सभी 30 एपिसोड 21 सितंबर से एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में स्ट्रीम होंगे। यह शो सु यी की कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक आग दुर्घटना में जलने के बाद अपनी याददाश्त खो देती है। वह ली जिया चेंग से मिलती है, जिसका इस घटना से अनगिनत संबंध हैं। सू यी के अपने दृष्टिकोण और विश्वासों को चुनौती देने के बाद यह जोड़ी समान स्तर की सामरिक साझेदारी बनाती है।

साइन, सील और डिलीवर - डाक जासूसों का एक दल हॉलीवुड प्रोडक्शन 'साइन, सील और डिलीवर' में अतीत के अविश्वसनीय पत्रों और पैकेजों के पीछे के रहस्यों को उजागर करना चाहता है, उन्हें महत्वपूर्ण क्षणों में वितरित करता है। 21 सितंबर से शुरू होने वाली इस सीरीज़ के 34 एपिसोड हिंदी में देखें।

Wild District -

कोलंबियाई शांति समझौते पर हस्ताक्षर और अनुमोदन के बाद, एक घातक गुरिल्ला योद्धा जंगल से भाग जाता है और बोगोटा के लिए अपना रास्ता बनाता है, जहां वह समाज में फिर से जुड़ने का प्रयास करता है। इस स्पैनिश सीरीज़ के सभी 20 एपिसोड देखें, 28 सितंबर से हिंदी में स्ट्रीमिंग!

Innocent Defendant on MX PLAYER

Innocent Defendant -

सियोल सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट प्रॉसिक्यूटर्स ऑफिस में, एक अभियोजक एक सुबह उठकर पता चलता है कि वह एक मौत की सजा वाला कैदी है। वह अस्थायी रूप से भूलने की बीमारी से ग्रस्त है और उन घटनाओं से अनजान है जिसके कारण उसकी गिरफ्तारी हुई। अपना समय समाप्त होने से पहले, वह अपनी याददाश्त को जॉग करने और अपना नाम साफ़ करने की कोशिश करता है। 28 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम में सेओंग जी, की-जून उहम, जो जे-यून अभिनीत इस पुरस्कार विजेता कोरियाई श्रृंखला को देखें!

इन्हें और बहुत कुछ इस सितंबर में केवल एमएक्स प्लेयर पर देखें!

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url