[NeonX Originals] The Bite 2022 Web Series, Cast, Real Names, Photo, Story

The Bite वेब सीरीज आगामी भारतीय हिंदी भाषा ऐप आधारित विदेशी श्रृंखला है जो 23 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही है। लीड कास्ट में NICK और BROWNY शामिल हैं । वेब सीरीज 23 सितंबर 2022 को NeonX Originals ऐप ओटीटी पर सुलभ होगी।

भारत का लोकप्रिय ओटीटी मंच अब नई पीढ़ी के युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय है। NeonX Originals की वेब Series ने फिल्मों और संगीत वीडियो की तुलना में अपनी रोमांटिक और नई थीम स्टोरी लाइन, पात्रों और कथानक के कारण अधिक लोकप्रियता हासिल की है। वेब श्रृंखला के बढ़ते क्रेज के साथ, आजकल कई ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म आ रहे हैं जो आपको बहुत सारी ताज़ा सामग्री प्रदान करते हैं। इन ताजा सामग्री मे हॉट, कॉमेडी, रोमांटिक और मसालेदार स्टोरी और ऐक्टिंग होती है।

The Bite NeonX Originals Web series Wiki, Cast Real Name, Photo, Salary and News

NeonX Originals ऐप कूकू, उल्लु, फ्लिज़, न्यूफ्लिक्स, PrimeTime और हॉटशॉट जैसे एक नए ऑन-डिमांड वेब सीरीज प्लेटफॉर्म है। जिसका निर्देशन नबाब एंड टीम ने किया है । The Bite वेब सीरीज NeonX Originals द्वारा निर्मित है। हिन्दीतंत्र ने पूरी कोशिश की है की नीचे दी हुई जानकारी सटीक और ताज़ा है।

NeonX Originals पर रिलीज हुई The Bite वेब सीरीज के कास्ट , स्टोरी , भूमिका , रंग , रूप , behind the set नीचे दिए गए है।

The Bite वेब सीरीज की कास्ट

ये वेब सीरीज काफी रोमांचक है। इसके कास्ट आप नीचे देखें। आपको इस वेब सीरीज मे काम करने वाले अभिनेत्री और अभिनेता के बारे मैं पता चलेगा।

मुख्य भूमिका

NICK NICK
BROWNY BROWNY

Other Cast - कोई नहीं

Director - MKV

Producer - NeonX Originals Media Films

Banner - NeonX Originals Productions Ltd.

OTT Platform - NeonX Originals Android App

डेट ऑफ रिलीज - 23 सितंबर 2022

कैमरामैन - Vinay Shah

भाषा - हिन्दी

Available in HD (1080p)? : Yes

Running Time : Less than a hour (1 घंटे से कम)

परिवार के साथ देखने लायक? : नहीं

मूल देश (Country Of Origin) : भारत (India)

RELATED WEB SERIES

यह वेब सीरीज NeonX Originals पर उपलब्ध है। अगर आपको NeonX Originals के बारे मे ज्यादा जानकारी चाहिए तो आप नीचे दिए गए स्टेप्स पढ़ें।

NeonX Originals एप डाउनलोड करने के लिए आपको :-

1. प्लेस्टोर पर जाना होगा। इसलिए आपको आपके मोबाईल मे प्लेस्टोर पे क्लिक करना होगा।

2. इसके बाद 'NeonX Originals' नाम से खोज करें (सर्च करें)।

3. एप देखने के बाद install बटन पे क्लिक करें। इसके बाद एप डाउनलोड (Download) होने लगेगा । Install होने के बाद उसे ओपन करें।

4. अगर आपका पहिले से ही अकाउंट है तो लोग इन करें।

5. अगर अकाउंट नहीं है तो एप नया बना सकते है और आपको सब्स्क्रिप्शन खरीदने की भी जरूरत पड सकती है।

The Bite वेबसीरीज के कुछ snapshots

The Bite वेब सीरीज मैं यह एक पत्नी का जन्मदिन था, पति ने एक अद्भुत जन्मदिन के आश्चर्य की योजना बनाने का फैसला किया। इसलिए, हमेशा की तरह, उसके पास पहले से बहुत समय था और उसने सोचा कि वह दुनिया को सिर से पाँव तक घुमाएगा और जैसा वह चाहता है वैसा ही होगा और अपनी पत्नी को निश्चित रूप से खुश करेगा। तो, शुरुआत के लिए, उन्होंने जन्मदिन के आश्चर्य की योजना बनाकर शुरुआत की। उसने अपने दिमाग में सब कुछ योजना बनाई, शुरुआत से अंत तक सब कुछ, वह सब कुछ करना चाहता था। लेकिन फिर भी यह संदेह था कि क्या वह सही था? बहुत सारे भ्रम और विचार-मंथन के बीच, वह अभी भी अपने जन्मदिन की योजना के बारे में अनिच्छुक महसूस कर रहा था और निष्पादन भाग के बारे में बहुत उत्सुक नहीं था। आखिर वह योजना बना रहा था कि वाइफ के लिए बर्थडे सरप्राइज गिफ्ट क्या है, वह उसे सब कुछ देना चाहता था। हर चीज़! एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी और पत्नी के लिए सरप्राइज बर्थडे गिफ्ट और भी बहुत कुछ! वह बहुत उलझन में था कि वह पत्नी के लिए एक अद्भुत और अद्भुत, जन्मदिन का उपहार कैसे दे सकता है। उसने उसे राजकुमारी की पोशाक देने का फैसला किया, और उस पोशाक में उसने एक बहुत अच्छा फोटो शूट लिया, यह सब उसकी पत्नी बहुत खुश थी और बदले में पत्नी ने उसे कुछ सुंदर प्रदान किया जो हर पति अपनी पत्नी से चाहता है …… पूरी कहानी केवल नियॉनएक्स पर देखें वीआईपी… ..


The Bite NeonX Originals Scenes 0

हिन्दीतंत्र वेब piracy या फिर कॉपीराइट कंटेन्ट को बढ़ावा नहीं देता है। ये page सिर्फ आपको वेब सीरीज के बारे मे बताने के लिए है की ये कैसे और कहसे देख सकते है।अगर आपको ये वेबसीरीज देखनी है तो आपको उनका official एप डाउनलोड करना होगा। इसका वेबसीरीज या फिर कॉपीराइट वर्क्स के साथ कोई भी संबंध नहीं है।

The Bite वेबसीरीज Official Trailer

>> Trailer Unavailable (ट्रैलर बाद मे अपडेट किया जाएगा)
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url