Aliya Naaz Web Series List, Wiki, And Movies Watch Online

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं आलिया नाज (Aliya Naaz) वेब सीरीज लिस्ट के बारे में। में आपको संपूर्ण लिस्ट बताऊंगा आलिया के वेब सीरीज के बारे में तो सबसे पहले शुरू करते हैं।

आलिया नाज है कौन? Who is Aliya Naaz?

आलिया नाज़ एक वेब सीरीज ऐक्ट्रिस है जो हॉट और बोल्ड मूवीज मे काम करने के लिए जानी जाती हैं उन्होंने काफी सारे वेब सीरीज और मूवीस करी है, जिन्हे आप देख सकते हैं.

आलिया नाज ने हाल ही में इंडियन ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे कि उल्लू, सिनेप्राइम, रैबिट ऐप और बाकी प्रमुख और बहुत सारे OTT प्लेटफार्म के साथ काफी बढ़िया वेब सीरीज बनाई हुई है उनके पास फेसबुक पर ग्राम पर काफी बड़े फैन फॉलोइंग है.
Aliya Naaj, Alia Naaz, Aliya Naaz Web Series Actress Photograph

उनका जन्म बिहार में हुआ है और वह मिस बिहार के कंटेस्टेंट ने 2014 में ब्रांड प्रमोशन भी करें हैं.

2022 के हिसाब से देखें तो उनकी उम्र सिर्फ 24 साल की है लेकिन वह बड़ी बड़ी और छोटी छोटी एक्ट्रेस सबको पीछे छोड़ देती हैं.
 उनके बारे मे और जानना है तो आप हिन्दीतंत्र की तरफ से लिखी हुई उनकी जीवनी पढ़ सकते है।

Aliya Naaz Web Series List

दोस्तों आप बात करते हैं उनके कुछ वेब सीरीज के बारे में।

Bahu Jaan (PrimeShots)

सबसे लेटेस्ट वेब सीरीज बहु जान है जो कि PrimeShots App के ऊपर रिलीज हुई है.

फिर से वेब सीरीज में उन्होंने बहू का रोल निभाया है जहां पर ससुर जी उन्हें परेशान करते हैं.
Bahu Jaan Web Series Download in HD

Takk (ULLU)

दूसरे वेब सीरीज है तक जोकि उल्लू की तरफ से है इस वेब सीरीज में बड़े-बड़े कलाकार जैसे कि रुक स्कंडा वाले मनीषा जैन के साथ उन्होंने स्क्रीन शेयर करी है. लेकिन आप सबको आलिया नाज की जादू पता ही है.

ATM Bhabhi (Voovi Originals)

Voovi ओरिजिनल की तरफ से एटीएम भाभी जहां चाहे वहां मिलेगा, यह उनके अगले वेब सीरीज रही.
ATM Bhabhi (Voovi Originals)

इसमें उन्होंने भाभी की भूमिका निभाई है.

साली घरवाली (प्राइमशॉट्स)

साली घरवाली वेब सीरीज ट्रांसपोर्ट की तरफ से है इस बैटरी से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली इस वेब सीरीज में उन्होंने काफी अच्छा तड़का लगाया है.

Cine Prime Giddh Bhojan

सिने प्राइम की तरफ से गिद्ध भोजन आपके वेब सीरीज अनहोनी करी है यह पृथ्वी हाई क्वालिटी कंटेंट को प्रदान करने में सक्षम है साथ ही में आलिया नाज होने के कारण यह आपके देखने लायक हो सकते हैं.

Sur Movies: Nayan Sukh

सुर मूवीस के द्वारा प्रस्तुत की गई नयन सुख वेब सीरीज में आलिया नाक में काफी पहनकर रोल निभाया है इस वेब सीरीज में उन्होंने एक bhabhi की भूमिका निभाई है जो कि एकदम हॉट है.

Miss Teacher Part 1 & 2 (PrimeShots)

प्राइम शॉर्ट्स के तरफ से मिस टीचर पार्ट टू में उन्होंने काम करा है इसमें उन्होंने आयशा कपूर और शाहिद के साथ स्क्रीन शेयर करें हैं इसमें उन्होंने टीचर का रोल निभाया है जहां पर आयशा कपूर और सौरव जैन ने student का रोल निभाया है.

Primeshots Miss teacher web series poster

ए पार्ट टू है लेकिन पार्ट वन में भी वह है. वेब सीरीज 2022 में रिलीज हुई थी मार्च में. यह उनकी बहुचर्चित, बहुप्रतिक्षित और काफी फेमस वेब सीरीज बनी.

Online 1 & 2(ULLU)

उल्लू की तरफ से ऑनलाइन वेब सीरीज उन्होंने करी. इसमें उन्होंने विवेक त्रिपाठी और नेहा गुप्ता जी के साथ स्क्रीन शेयर की. काफी दिन बाद इस वेब सीरीज का पार्ट टू आया जिसमें वे वही lead role star रही.

Seal 4 (Primeshots)

Seal 4 वेब सीरीज में उन्होंने काम करा. जो की प्राइम शॉर्ट्स की तरफ से हैं. इसमें उन्होंने जमकर तड़का लगाया है और मसालेदार कहानी के साथ आपको इस वेब सीरीज में काफी मजा आएगा.
Seal 4 (Primeshots) वेब सीरीज पोस्टर

Puddan (CinePrime)

Puddan web series सीजन के भाग 2 में वह लीड रोल में रही जिन्होंने सुमन सिंह और ठाकुर राजवीर सिंह के साथ स्क्रीन को शेयर करा.

Puddan (CinePrime) Puddan web series सीजन के भाग 1

उन्होंने ज्यादातर वेब सीरीज CinePrime या फिर Primeshots से करी है। साथ ही मे उल्लू जैसे प्लाटफॉर्म्स भी शामिल है।

तो दोस्तों यह रही है कुछ आलिया वेब सीरीज के लिस्ट इस वेब सीरीज के ऊपर हम बहुत सारी बातें करेंगे आगे जाकर तो आप हमारे blog को सब्सक्राइब कर सकते हैं ताकि हमारे बातचीत जारी रहे उनके वेब सीरीज अगर आपको देखने हैं तो आप हमारे टेलीग्राम को ज्वाइन कर सकते हैं वहां पर आपको इनकी मूवी देखने के लिए मिल जाएंगी.

तो दोस्तों यहां पर हम अपनी बातचीत को लगाम देते हैं हमारे कहने को हम विराम देते हैं और अगर आपको लगता है कि हमने कहीं web series मिस कर दी हैं तो आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएगा मैं आपके कमेंट का इंतजार जरूर करूंगा.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url