Sadiya Khan (sassysadiya) Height, Instagram, Age, Affairs, Biography

सादिया खान एक भारतीय मॉडल, अभिनेता और ट्रैवल ब्लॉगर हैं, जिन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से "सस्सीसादिया" के रूप में पहचाना जाता है। वह खाद्य आलोचना के जुनून के साथ एक बहुमुखी पेशेवर हैं, और वह एक प्रभावशाली व्यक्ति, ब्रांड एंबेसडर, लघु फिल्म अभिनेता, उत्पाद और फैशन मॉडल के रूप में भी काम करती हैं।

उनके इंस्टाग्राम पर 1 लाख से अधिक followers है। वो नियमित रूप से posts डालती रहती है। उनकी इंस्टाग्राम की ID है - @sassysadiya

सादिया ने मार्केटिंग में एमबीए किया है और ग्राफिक डिजाइन में उनकी पृष्ठभूमि है। इसके अतिरिक्त, वह इस क्षेत्र में 7 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ एक उत्साही डिजिटल मार्केटर और ब्रांड प्रतिनिधि हैं।

जीवन परिचय

वास्तविक नाम सादिया खान
पेशा मॉडल, अभिनेता और ट्रैवल ब्लॉगर
जन्म की तारीख ज्ञात नहीं है
आयु ज्ञात नहीं है
जन्म स्थान मुंबई, महाराष्ट्र
राष्ट्रीयता भारतीय
गृहनगर मुंबई, महाराष्ट्र
परिवार माँ: उपलब्ध नहीं है
पिता: उपलब्ध नहीं है
बहन: उपलब्ध नहीं है
भाई: उपलब्ध नहीं है
पति: उपलब्ध नहीं है
वैवाहिक स्थिति अविवाहित
धर्म हिन्दू धर्म
पता मुंबई, महाराष्ट्र
पुरस्कार उपलब्ध नहीं है
Sadiya Khan

Biography in Hindi

ऊंचाई फीट में: 5 फीट 6 इंच
मीटर में: 1.67 मी
वज़न पाउंड में: 132 पाउंड
किलोग्राम में: 60 किग्रा
चित्रा मापन 35-27-35
आंख का रंग भूरा
बालों का रंग भूरा
शौक यात्रा करना और संगीत सुनना
Sadiya Khan Hot in black cup bra

Some Facts About Sadiya Khan

  • सादिया खान वर्तमान में मुंबई, महाराष्ट्र में रहती हैं।
  • सादिया एक प्रमुख travel vlogger हैं, जिन्होंने 5,000 से अधिक रेस्तरां और होटलों के साथ सहयोग किया है, और एक महत्वपूर्ण सोशल मीडिया presence बनाई है। उनकी सामग्री में उत्साही खोजकर्ताओं के हितों को पूरा करने वाले आवास, होटल, प्राकृतिक सुंदरता, अवकाश स्थल, मजेदार गतिविधियां, स्थानीय खाद्य स्टॉल, भव्य बार और रेस्तरां सहित विषयों की एक series शामिल है।
  • अपने सपनों को आगे बढ़ाने और दुनिया का पता लगाने की तीव्र इच्छा से प्रेरित होकर, उन्होंने सऊदी अरब से मुंबई तक की एक उल्लेखनीय यात्रा शुरू की। सादिया की घुमक्कड़ी और अटूट दृढ़ संकल्प ने उसे अपना रास्ता बनाने और अपनी आकांक्षाओं को हासिल करने के लिए आगे बढ़ाया है।
  • उनकी बोल्ड figure और अद्वितीय व्यक्तित्व ने उन्हें उनके अनुयायियों के बीच एक पसंदीदा व्यक्ति बना दिया है, जिससे उनकी लोकप्रियता में योगदान हुआ है।
  • सादिया को कोका-कोला और Lays जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के साथ सहयोग करने का सौभाग्य मिला है, और उन्होंने अपने करिश्मा और प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए रोडीज़ जैसे शो की मेजबानी भी की है।
  • उन्हें अपनी पहुंच और प्रभाव का विस्तार करते हुए कई मशहूर हस्तियों का साक्षात्कार लेने और कर्ली टेल्स, टाटा और नॉटिका जैसे प्रतिष्ठित संगठनों के लिए एक मेजबान के रूप में काम करने का अवसर मिला है।
  • अपने यात्रा प्रयासों से परे, सैसी सादिया सामाजिक कारणों के प्रति प्रतिबद्धता के साथ एक दयालु व्यक्ति हैं। वह तथ्या (Tathya NGO Pune) नाम से अपना स्वयं का एनजीओ चलाती हैं, जिसके माध्यम से वह समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने में सक्रिय योगदान देती हैं।

सदिया खान के बारे मे जानकारी पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको सदिया के बारे मे और कुछ बातें पता है तो comment box मे जरूर बताइएगा।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url