द्रष्टि धामी विकी, ऊंचाई, वजन, आयु, पति, जीवनी और अधिक Drashti Dhami Biography, Images, Profile, Serials, Net Worth and Life Style

द्रष्टि धामी एक भारतीय मॉडल, ऑन-स्क्रीन चरित्र और कलाकार हैं जो हिंदी मीडिया व्यवसाय में काम करती हैं। शो दिल मिल गाये, गीत - हुई सब परायी, मधुबाला - एक इश्क एक जूनून, एक था राजा एक थी रानी और परदेस में है मेरा दिल में वह अपनी नौकरी के लिए जानी जाती है।

द्रष्टि धामी विकी


द्रष्टी ने 2013 में सीजन 6 में कदम रखा, झलक दिखा जा से संकेत मिलता है। उन्होंने खुद को भारत में सर्वश्रेष्ठ टीवी प्रदर्शन करने वाले कलाकारों में से एक बनाया है। जून 2018 तक, वह कलर्स टीवी की सिलसिला बदलते रिश्त का में नंदिनी की भूमिका निभा रही हैं।

प्रारंभिक जीवन

धामी का जन्म 10 जनवरी 1985 (2020 मे उम्र 36 साल) को मुंबई के एक गुजराती परिवार में हुआ था, जहाँ वह मानी जाती थीं। वह मैरी इमैक्यूलेट गर्ल्स हाई स्कूल में गई और इसके बाद मुंबई के मीठीबाई कॉलेज चली गई जहाँ से उन्होंने मानव विज्ञान में डिग्री हासिल की। प्रदर्शन में जाने से पहले, धामी एक स्थानांतरित शिक्षक थे, धामी का एक उदारवादी परिवार के साथ एक स्थान है।

मैरिज लाइफ

लगभग छह साल के रोमांस के बाद, द्रष्टि धामी ने अपनी लंबी अवधि के नीरज खेमका के साथ काम किया। यह शादी 21 फरवरी, 2016 को हुई थी। नीरज एक एनआरआई व्यवसायी व्यक्ति हैं, जो मुंबई चले गए हैं।

द्रष्टि धामी पति के साथ

पेशा

धामी ने "हमको आजकल है", "तेरी मेरी नज़र की डोरी" और एक पंजाबी संगीत वीडियो "नाचले सोनियो तू" द्वारा प्रिंट और टीवी नोटिस के साथ अपना पेशा शुरू किया। द्रष्टि ने सैफ अली खान, लायन हनी, पुलिमुट्टिल सिल्क्स, वासन आई केयर, आरकेएस ग्रैंड (शॉपिंग मॉल), अमूल, वीआईपी बैग्स और रत्नों के साथ कोलगेट (टूथपेस्ट) को जोड़ा।

उनकी पहली नौकरी स्टार वन के शो मिल मिल गाये में थी, जहाँ उन्होंने डॉ। मुसकन को दर्शाया था। उन्होंने उस समय स्टार वन शो गीत - हुई सब परायी में महिला प्रधान के रूप में दिखाया।

द्रष्टि धामी Instagram

धामी इसी तरह शो न बोले तुम ना मन कुंचाहा के लिए अपने कदम निष्पादन के माध्यम से दिखाई दी। उन्होंने उस समय कलर्स टीवी की सीक्वेंशियल मधुबाला - एक आईआईएसईके जुनून में मुख्य काम संभाला।

वह इसी तरह भारतीय नृत्य रियलिटी शो झलक दिखा जा के 6 वें कालखंड के पास के कोरियोग्राफर सलमान युसफ खान की पसंद है। जून 2014 में, कुछ समय के लिए धामी ने झलक दिखा जा के सातवें सीजन की मेजबानी की। वह अतिरिक्त रूप से 'स्पेर अवर प्लेनेट' के कारण मदद करने के लिए 2011 और 2013 के कैंसलिंग वीक के लिए ब्रांड एंबेसडर थीं।

2016 में, वह अतिरिक्त रूप से एक वेब व्यवस्था का हिस्सा थी, जिसे आई-वॉच टीवी कहा जाता है, जिसमें कई टीवी प्रसिद्ध लोग एक वेब-सामग्री मंच पर प्रसारित होते हैं।

उन्हें रोहित शेट्टी के सिंघम रिटर्न में नौकरी की पेशकश की गई थी लेकिन तारीखों के अभाव के कारण उन्होंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।

बॉडी स्टैट्स

Drashti Dhami आयु 36 वर्ष (दिसम्बर 2020 तक), 165 सेमी की उसकी ऊंचाई 5 फीट 5 और वजन 54 किलोग्राम 119 पाउंड। उसके शरीर के माप 34–35-35 इंच है। द्रष्टि धामी कमर का आकार 24 इंच और कूल्हे का आकार 35 इंच है। उसका शू साइज़ 8 (यूएस) और ड्रेस साइज़ 4 (यूएस) है। द्रष्टि धामी की ब्लैक शेडिंग हेयर और ब्राउन कलर आई है।

कुल संपत्ति

Drashti Dhami नेट वर्थ ज्ञात नहीं है और प्रत्येक दृश्य के लिए उसका मुआवजा 1 लाख रुपए है।

द्रष्टि धामी हॉट वेकेशन

द्रष्टि धामी पति (हज़्बन्ड)

अभिनेत्री ने अपने लंबे समय के प्रेमी नीरज खेमका से शादी की है । इस जोड़े ने 21 फरवरी 2015 को एक बड़े मोटे भारतीय विवाह में शादी की, जिसमें कई टेलीविजन सितारों ने भाग लिया।

नीरज खेमका और द्रष्टि धामी की उम्र लगभग एक ही है।

वह अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड नीरज खेमका से शादी करने से पहले पिछले 6 सालों से डेट कर रही थीं। एक समय था जब दोनो द्रष्टी के व्यस्त कार्यक्रम के कारण अपने तरीके से भाग जाने की कगार पर थे। लेकिन यह एक दूसरे के साथ उनका प्यार है कि युगल ने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया।

नीरज खेमका भारत के अलावा अन्य देशों में व्यवसाय स्थापित करने के बाद मुंबई में बसे हुए एक व्यवसायी हैं। उनका व्यवसाय कॉर्पोरेट जगत से संबंधित है।

द्रष्टि धामी हॉट फोटोशुट


1985 में जन्मे, उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के उत्पल सांघवी स्कूल से की। उन्होंने मुंबई में मिथबाई कॉलेज और एसपी जैन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च से अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की।

वह भव्य और प्रमुख टेलीविजन अभिनेत्री द्रष्टि धामी को डेट करने के कारण लाइमलाइट में आए। वह एक जानी मानी टेलीविज़न हस्ती हैं जिनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। इस जोड़े ने 6 साल से अधिक समय तक डेट किया और आखिरकार शादी कर ली।

Drashti Dhami Controversies

विवादों पर एक नज़र डालें:

>>  अपने सह-होस्ट रणवीर शौरी के साथ केमिस्ट्री की कमी के कारण उन्हें झलक दिखला जा से बाहर कर दिया गया था। इसके अलावा, ऐसी खबरें थीं कि उन्हें तैयार होने में काफी समय लगता है, जिससे शूटिंग में देरी होती है।

>> अभिनेत्री को एक बार उनके सह-कलाकार गुरमीत चौधरी से जोड़ा गया था। स्पष्ट रूप से दोनों को अपने मामलों के बारे में अटकलों का सामना करना पड़ा। गुरमीत की पत्नी को अपने पति को अल्टीमेटम जारी करना पड़ा। हालांकि, यह सिर्फ अफवाह थी कि अभिनेत्री ने दृढ़ता से इनकार किया।

>> टीवी अभिनेता विवियन डीसेना ने अपने लोकप्रिय शो मधुबाला के दौरान उनके साथ मुद्दों को उठाया क्योंकि उन्हें उनसे अधिक भुगतान किया गया था।

द्रष्टि धामी PHOTOS

द्रष्टि धामी इंस्टाग्राम पर अन्य टीवी कलाकारों जितनी ही ऐक्टिव रहती है , वो अपने फ़ोटोज़ और विडिओ दर्शकों के साथ शेयर करती है। हम भी आपको उसकी कुछ झलक दिखाते है।

द्रष्टि धामी समुद्र पर drashti dhami sunglasses selfi

द्रष्टि धामी आर्मपिट्स

द्रष्टि धामी इंस्टाग्राम अकाउंट यूजरनाम और लिंक : instagram.com/dhamidrashti ( २० लाख + फोल्लोवर्स )

द्रष्टि धामी ट्विटर अकाउंट यूजरनाम और लिंक : twitter.com/drashti10 ( 3.3 लाख + फोल्लोवर्स)
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url