ध्रुव राठी ने अपनी प्रेमिका की इंस्टाग्राम आईडी और नाम का खुलासा किया

हाल ही में एक वीडियो जिसका शीर्षक है "This is Goodbye | Dhruv Rathee Vlogs” को ध्रुव राठी ने YouTube पर अपने व्लॉग चैनल पर अपलोड किया था। उस वीडियो में थंबनेल तस्वीर भी उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की गई थी। उस तस्वीर में ध्रुव ने अपनी प्रेमिका को भी टैग किया था।

Dhruv Rathee Girlfriend
ध्रुव राठी प्रेमिका

ध्रुव राठी GF इंस्टाग्राम आईडी

ध्रुव राठी ने अपने सबसे अधिक खोजे गए सवाल का जवाब दिया है जो उनकी प्रेमिका और उनकी इंस्टाग्राम आईडी का नाम है। उनकी GFs इंस्टाग्राम आईडी @juli_lbr है । ध्रुव के GF का नाम जुली है।

उसका इंस्टाग्राम बायो "Medical student, part-time camera woman, sometimes I appear in vlogs" है। वह जर्मनी में रहने वाली एक मेडिकल छात्रा है।

यह तस्वीर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहली तस्वीर थी जिसे 1 सितंबर को पोस्ट किया गया था। लगता है उसका खाता उसके प्रशंसकों के लिए नया बना हुआ है। जूली के निजी खाते को संभवतः निजी रखा गया है।

जूली और ध्रुव की मुलाकात कैसे हुई?

हम ध्रुव और जूली के बीच संबंध के बारे में जानते हैं कि वे कैसे मिले और उन्होंने एक-दूसरे को कैसे प्रस्तावित किया। हो सकता है, भविष्य में ध्रुव राठी इन चीजों पर प्रकाश डालेंगे। ध्रुव के GF ने भी कहा है कि वे 2014 की शुरुआत से साथ हैं। इसलिए हम आराम से कह सकते हैं कि उन्होंने अपने रिश्ते के 6 साल पूरे कर लिए हैं।


Next Post Previous Post