सुकीर्ति कांडपाल (अभिनेत्री) विकी, ऊंचाई, वजन, आयु, प्रेमी, जीवनी

सुकीर्ति कांडपाल एक भारतीय टीवी अभिनेत्री हैं, जो कि मिल मिल गाये, प्यार की ये एक कहानी, दिली लहर ठाकुर गुरल्स में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। 

सुकीर्ति कांडपाल

2014 में उन्होंने कैसा ये इश्क है में भूमिका की। वह इसके अलावा बिग बॉस 8 (Big Boss 8) में एक प्रतियोगी थीं। 2017 में, उन्होंने ज़ी टीवी के शो काला टीका में मुख्य भूमिका निभाई।

प्रारंभिक जीवन

सुकीर्ति कांडपाल नैनीताल, उत्तराखंड में बीडी कांडपाल और मंजू कांडपाल को हुई। उनकी दो परिजन, एक वरिष्ठ बहन भावना कांडपाल और एक युवा भाई मंजुल कांडपाल है।

सुकीर्ति को शुरू में कानून की तलाश करने की जरूरत थी, क्योंकि उनके पिता एक खुले परीक्षक थे। कांडपाल सेंट मैरी कॉन्वेंट हाई स्कूल, नैनीताल और सोफिया कॉलेज फॉर विमेन, मुंबई मे पढ़ाई के लिए जाती थी।

सुकीर्ति कांडपाल भाई मंजुल कांडपाल

कैरियर

सुकृती कांडपाल ने बल्ले से अपना पेशा 19 साल की उम्र में टीवी सीक्वेंशियल "जर्सी नंबर 10" से शुरू किया, जब उन्हें अभिनय के लिए एक प्रस्ताव मिला, जब प्रमुख ने उन्हें एक कैफे में पहचान लिया।

आगे , वह प्रमुख अनुक्रमिक "दिल मिल गाये" के साथ विकसित हुई। डॉ. रिद्धिमा गुप्ता के रूप में अमन सिंह ग्रोवर के विलोम ने उनके लिए बहुत धन्यवाद दिया।

कई फिक्शन करने के अलावा, वह कई वास्तविकता सीरीअल दिखाई दी है। 2014 में, उन्होंने बिग बॉस 8 में एक उम्मीदवार के रूप में दिखाया।

Sukirti Kandpal at Bhurj Khalifa Dubai

बाद में, "प्यार की ये एक कहानी" के माध्यम से उन्हें अधिक लोकप्रियता मिली। इसके अलावा, उन्होंने टीवी क्लींजर म्यूजिकल शो "अगल जनम मोहे बिटिया ही कीजो" और हिंदी मोशन पिक्चर "एलएसएडी" में दिखाया। उन्होंने कुछ स्टनर इवेंट्स में रुचि ली और उदाहरण के लिए, मिस इंडिया वर्ल्डवाइड इंडिया और मिस बॉलीवुड दिवा के खिताब जीते।

SUKIRTI BIOGRAPHY और WIKI
 
पूरा नाम सुकीर्ति कांडपाल
उपनाम Suku
व्यवसाय अभिनेत्री
जन्म की तारीख 20 नवंबर 1987
आयु (2020 में) 33 साल
जन्म स्थान नैनीताल, उत्तराखंड, भारत
राशि चक्र / सूर्य राशि वृश्चिक
राष्ट्रीयता भारतीय
प्रथम प्रवेश टीवी: जर्सी नंबर 10 (2007)
धर्म हिन्दू धर्म
शिक्षा योग्यता और स्कूली शिक्षा / कॉलेज
स्कूल सेंट मैरी कॉन्वेंट हाई स्कूल, नैनीताल
कॉलेज सोफिया कॉलेज फॉर विमेन, मुंबई
शैक्षणिक योग्यता स्नातक
ऊंचाई, वजन और शारीरिक माप
ऊँचाई (लगभग) सेंटीमीटर-160 सेंटीमीटर
में मीटर-1.60 मीटर
में पैर इंच- 5 '3 "
वजन (लगभग) किलोग्राम में -50 किलोग्राम
पाउंड -११० पाउंड में
चित्रा माप (लगभग) 34-24-34
अॉंखों का रंग काली
बालों का रंग काली
वैवाहिक स्थिति, परिवार और रिश्तेदार
पिता जी बीडी कांडपाल
मां मंजू कांडपाल
भाई
मंजुल कांडपाल (युवा)
वैवाहिक स्थिति अविवाहित
मामलों / प्रेमी ऋषभ जैन
मनपसंद चीजें
पसंदीदा अभिनेत्री जूलिया रॉबर्ट्स

प्रेमी (Affairs)

सुकीर्ति कांडपाल ऋषभ जैन के साथ बेहद प्यार करती थी। कई आयोजनों में, उसने खुलासा किया और उसके बाद उसने ऑन-स्क्रीन रोमांस नहीं दिखाया।

सुकीर्ति कांडपाल हॉटनेस

बॉडी स्टैट्स

आकर्षक और जीवंत ऑन-स्क्रीन चरित्र, सुखरी गहरे बाल और उभरी हुई आंखों के साथ 5 फीट 4 इंच लंबाई सुकीर्ति की है। उसकी आकर्षक आकृति का वजन 123 पाउंड है और measurements 34-24-35 है। वह राष्ट्रीयता से भारतीय हैं और हिंदू धर्म का अनुसरण करती हैं।

सुकीर्ति कांडपाल हॉट curves navel

प्यार की ये एक कहानी

प्यार की ये एक कहानी एक काल्पनिक थ्रिलर है जिसे रोमांस के साथ जुडने मे producers को काफी सफलता प्राप्त हुई। ये कहानी स्टार वन पर 18 अक्टूबर 2010 से 15 दिसंबर 2011 तक दिखाई थी। बाद मे ये स्टार उत्साह पर भी प्रसारित की गई।

कहानी 200 साल पुरानी अभय रायचंद ( विवियन डीसेना ) का अनुसरण करती है , जो एक अनाथ पिया (सुकीर्ति कांडपाल ) के लिए आता है , जो बिल्कुल मैथिली (सुकीर्ति कांडपाल द्वारा अभिनीत) की तरह दिखती है, जब वह मानव थी।

अभय रायचंद वैम्पाइर होने के कारन 200 साल तक जी सकता है। बाद मे पिया को पता चलता है की वो वैम्पाइर है। लेकिन तब तक बहुत देर हुई होती है। 

इसके बाद और कई वैम्पाइर और भेड़िया पिया की जान को मारने आते है, लेकिन अभय उसे बचाता है। कहानी को काफी अच्छी तरह से मोड कर आखिर मे पिया और अभय की शादी पर खतम किया है जहा अभय फिर से इंसान बन जाता है।

आप अभी इस शो को Hotstar पर देख सकते है जिसकी IMDb रेटिंग 6.5/10 है। 

कुल संपत्ति और जीवन शैली

मिस कांडपाल 10 साल से अधिक समय से कारोबार में हैं। मीडिया व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ श्रमिकों में से एक होने के नाते, यह सुनिश्चित है कि उसकी कुल संपत्ति एक मिलियन रुपये से अधिक होनी चाहिए। धारावाहिक, विज्ञापन और वास्तविकता उसके वेतन में जुड़ने का संकेत देती है।

सुकीर्ति कांडपाल Sukirti Kandpal Car

सुकीर्ति कांडपाल इंस्टाग्राम और सोशल 

सुकीर्ति कांडपाल इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव रहती है जहा उसका नाम सुकीर्ति मंजु कंडपाल है जहा 2 लाख से ज्यादा followers है। 

सुकीर्ति कांडपाल फेसबुक :- actresssukirtikandpal

सुकीर्ति मंजु कंडपाल

तो ये रही सुकीर्ति कंडपाल फोटोज, जीवनी , फॅमिली और अन्य चीजे। अगर आपको ये बईओग्राफी अच्छी लागि तो कमेन्ट मे जरूर बताना।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url