Gautami Deshpande Wiki, Age, Height, Boyfriend, Family, Sister, Biography in Hindi

गौतमी देशपांडे (English : Gautami Deshpande) एक मराठी Theater और television अभिनेत्री हैं, जो अपनी सुंदरता और अद्भुत अभिनय के लिए जानी जाती हैं। वह मृण्मयी देशपांडे की बहन हैं। उनका पूरा नाम गौतमी विवेक देशपांडे है। आइए पढ़ते हैं गौतमी देशपांडे wiki, बॉयफ्रेंड, height, age, फैमिली और भी बहुत कुछ।

गौतमी देशपांडे


 
विकी (wiki)
वास्तविक नाम गौतमी देशपांडे
व्यवसाय अभिनेत्री
शारीरिक आँकड़े और अधिक
ऊँचाई (लगभग) 5 ft 5 inch
वजन (लगभग) 55 Kilogram
शारीरिक माप (लगभग) साधारण
व्यक्तिगत जीवन
जन्म की तारीख 31 जनवरी 1992
आयु (2020 में) 29 साल
जन्म स्थान पुणे, महाराष्ट्र
राशि - चक्र चिन्ह कुंभ राशि
राष्ट्रीयता भारतीय
गृहनगर पुणे
स्कूल ज्ञात नहीं है
कॉलेज पुणे विश्वविद्यालय
शैक्षिक योग्यता अभियांत्रिकी
व्यवसाय अभिनेत्री
परिवार पिता- विवेक देशपांडे 
माँ- प्रतिभा विवेक देशपांडे 
भाई- - 
बहन- मृण्मयी देशपांडे
धर्म हिंदू
शौक गायन
डेटिंग / जीवनसाथी
वैवाहिक स्थिति अविवाहित
प्रेमी -
पति -
बच्चे -
मनी फैक्टर
वेतन -
कुल मूल्य -

गौतमी देशपांडे Wiki / जीवनी

गौतमी देशपांडे एक लोकप्रिय मराठी television और theater अभिनेत्री हैं। उनका जन्म पुणे महाराष्ट्र में हुआ था।

उन्होंने 2014 में पुणे विश्वविद्यालय से अपनी इंजीनियरिंग पूरी की है। स्नातक स्तर की पढ़ाई पूरी करने के बाद, गौतमी ने सीमेंस कंपनी के एक division के साथ काम करना शुरू कर दिया।

गौतमी अपने स्कूलों और कॉलेजों के दौरान सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेती थीं। वह theater में भी रुचि रखती थी और बहुत सारे पुरस्कार जीतती थी।

वह एक अच्छी अभिनेत्री भी हैं। वह गायन में बहुत अच्छी है और मधुर आवाज है। गौतमी को इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने हस्ताक्षर करने वाले वीडियो पोस्ट करना पसंद है। उन्होंने विभिन्न नाटकों और संगीत में भी भाग लिया है। उसने बहुत सारे संगीत कार्यक्रमों में भाग लिया और अपनी प्रतिभा दिखाई।

एक साक्षात्कार में, गौतमी ने कहा है कि उसकी बहन मृण्मयी देशपांडे एक अद्भुत नर्तकी है। उसने यह भी कहा कि वह अपनी बहन की तुलना में एक खराब नर्तकी है। उसने यह भी कहा कि उसने अपनी बहन से बहुत कुछ सीखा है।

परिवार / माता - पिता

उनकी माँ “प्रतिभा विवेक देशपांडे” भी एक बेहतरीन नर्तकी थीं। प्रसिद्ध मराठी अभिनेत्री "मृण्मयी देशपांडे" गौतमी देशपांडे की बहन हैं।

गौतमी देशपांडे

पति / बॉयफ्रेंड / बच्चे

गौतमी किसी भी रिश्ते में शामिल नहीं है, वह अकेली है। वह किसी भी तरह के रिश्ते में रहने के लिए तैयार नहीं है। वह सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं।

आयु , ऊंचाई , वजन

आयु: 29 वर्ष (2020 में)

ऊँचाई (लगभग): ५ फीट ५ इंच

वजन (लगभग): 55 KG


व्यवसाय

गौतमी देशपांडे ने टेलीविजन पर सोनी मराठी के "सारे तुझ्यासाठी" धारावाहिक से शुरुआत की। उन्होंने इस धारावाहिक में श्रुति की मुख्य भूमिका निभाई जहां दर्शकों को उनकी भूमिका और अभिनय पसंद आया।

उन्होंने लोकप्रिय अभिनेता हर्षद अटारी की विपरीत भूमिका में अभिनय किया। दर्शकों ने भी इस जोड़ी को पसंद किया। अभिनय के अलावा, गौतमी एक अच्छी गायिका भी हैं। उन्होंने 2016 में "Super Singer" प्रतियोगिता में भाग लिया और अच्छा प्रदर्शन किया।

एक बार, उसने कहा कि वह अपने कॉलेज के दौरान सभी सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेती थी। गौतमी को गायन, नृत्य, अभिनय और अन्य सांस्कृतिक गतिविधियों से प्यार है।

उन्हें फिरोदिया करंदक नाट्य स्पर्धा और पुरुषोत्तम महोत्सव में विभिन्न पुरस्कार भी मिले हैं। उन्होंने 2016 में TimeOut Fest में भी भाग लिया था जहां उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था इसलिए उन्होंने पुरस्कार भी जीता।

गौतमी देशपांडे Instagram

गौतमी देशपांडे इंस्टाग्राम पर active रहती है और अपने fans के साथ update share करती है। उसके 4.4 लाख से ज्यादा followers है और वो 500 से ज्यादा लोगों को follow करती है।

गौतमी देशपांडे की इंस्टाग्राम ID gautamideshpandeofficial है।


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url