सामंथा अक्किनेनी की लेटेस्ट रैप ड्रेस आपके BFFs के साथ ब्रंच के लिए पहनने के लिए परफेक्ट आउटफिट है

ग्लिट्ज़ गाउन से लेकर एलिगेंट पैंट्स तक, साउथ ब्यूटी सामंथा अक्किनेनी के हर लुक से साबित होता है कि उन्हें फैशन से प्यार है। वह दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में महत्वपूर्ण शैली के आइकन में से एक है।

उसके सतरंगी विकल्पों ने हमें हमेशा आश्चर्यचकित कर दिया है और वह सहस्राब्दी के बीच भी काफी ट्रेंडसेटर है। जबकि वह बड़े पर्दे पर अपनी पसंद की भूमिकाओं में दिल जीतने में कामयाब रही हैं, हम फैशनिस्ता होने के नाते भी उससे उतना ही प्यार करते हैं। सैम ने अब एक बन्धनी प्रिंटेड रैप ड्रेस में खुद का एक और स्टनिंग लुक शेयर किया है और हम सभी के दिलों पर छा गए हैं। 

सामंथा अक्किनेनी Rap Dress

साधना सिंह द्वारा जुलाकर और मेकअप द्वारा स्टाइल किया गया, सामंथा अक्किनेनी का नवीनतम लुक भयंकर है और सुपरमॉडल वाइब्स को मंत्र देता है।

तस्वीरों में देख सकते हैं, सैम एक आकर्षक पोशाक में ड्रॉप-डेड भव्य दिख रहा है जिसे उसने एक जोड़ी एड़ी के साथ जोड़ा है। मिनिमल मेकअप, खुले हुए झड़ते बाल और प्राकृतिक होंठ उसके लुक को पूरा करते हैं।

हमने प्यार किया कि वह कैसे शीर्ष पर नहीं गई और इसे न्यूनतम रखने का फैसला किया, जो कि एक संपूर्ण दिन है। सामंथा अक्किनेनी की लेटेस्ट रैप ड्रेस आपके BFFs के साथ ब्रंच के लिए पहनने के लिए परफेक्ट आउटफिट है

सामंथा अक्किनेनी दक्षिण की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो फैशन, फिटनेस और सकारात्मक चीजों के लिए जानी जाती हैं। उसका इंस्टाग्राम अकाउंट सभी प्रेरणा के लिए एक जगह है। 

काम के मोर्चे पर, सैम की किटी में कुछ फिल्में हैं और वर्तमान में वह अपने चैट शो, सैम जाम की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह अपनी हिंदी वेब डेब्यू, द फैमिली मैन सीजन 2 की रिलीज़ का भी इंतजार कर रही है। 

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url