Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की निधि भानुशाली REACTS उनकी बिकनी PICS

सोनू का किरदार निभाने के लिए पहचानी जाने वाली तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभिनेत्री निधि भानुशाली ने हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए ध्यान खींचा। जी हां, युवा अभिनेत्री की बिकनी पहने तस्वीरों ने इंटरनेट को एक मंदी की स्थिति में भेज दिया, और उसने कुछ ही समय में सुर्खियां बटोर लीं। उसके बीच की तस्वीरें जंगल की आग की तरह फैलती हैं और नेटिज़ेंस को इस पानी के बच्चे द्वारा छोड़ दिया जाता है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभिनेत्री निधि भानुशाली

अब, टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, निधि ने अचानक एक प्रवृत्ति बनने और उनकी तस्वीरें वायरल होने पर प्रतिक्रिया दी है।

यह पूछे जाने पर कि उनकी अचानक पोस्ट की गई ग्लैमरस तस्वीरें क्या हैं, निधि ने कहा, 'यह सिर्फ मेरी जिंदगी है।' उन्होंने कहा कि दूसरों की तरह, वह उन चीजों की झलक भी साझा कर रही हैं जो वह जीवन में कर रही हैं। हालांकि, जब वह अचानक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी तो वह हैरान रह गई। अभिनेत्री को यह अजीब लगा कि लोग उनकी तस्वीरों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, बजाय इसके कि कई महत्वपूर्ण चीजें घूम रही हैं। 

ALSO READ: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की निधि भानुशाली Wiki

'अब, यह मजेदार है क्योंकि आज के समय में बात करने के बजाय बहुत सारी महत्वपूर्ण चीजें हैं। देश में बहुत कुछ हो रहा है और लोगों को किसी कारण से मेरी बिकनी तस्वीरों के बारे में बात करने का समय मिल जाता है। उसने यह भी साझा किया कि वह सैम के बारे में अपने दोस्तों के साथ एक शब्द था, और उन्होंने इसे मजाकिया पाया। हालाँकि, इससे निधि को थोड़ा गुस्सा भी आया।  

युवा लड़की ने आगे कहा कि उसे लोगों से इस तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी क्योंकि यह जानबूझकर नहीं किया गया था। निधि ने साझा किया कि वह सेलिब्रिटी की खबरों का पालन नहीं करती हैं और यह तभी हुआ जब उनके दोस्तों ने उनके लेखों के लिंक भेजे, उन्हें इसके बारे में पता चला। 

'यह केवल तब था जब कुछ रिश्तेदारों और लंबे समय से खोए हुए दोस्तों ने मुझे लिंक भेजे थे जो मुझे एहसास हुआ। मैंने कहा, "क्या? लोगों के पास इस बारे में बात करने का समय है जब देश में किसान आंदोलन (किसान विरोध) हो रहा है?" 

अंत में, जब उनसे पूछा गया कि उनके माता-पिता ने उनकी तस्वीरों के कारण एक प्रवृत्ति बनने पर कैसे प्रतिक्रिया दी, तो निधि ने खुलासा किया कि उन्होंने कहा कि 'लोग उन्हें भूल नहीं गए हैं'। वैसे, ऐसा लगता है कि लोग वास्तव में TMKOC में अपने शानदार अभिनय को नहीं भूले हैं। उन्होंने 2019 में शो छोड़ दिया, पलक सिधवानी ने उन्हें नए सोनू भिडे की जगह लिया। 

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url