ईशा गुप्ता की जीवनी Esha Gupta Height in Hindi - Esha Gupta Wiki

ईशा गुप्ता (जन्म 28 नवंबर 1985) एक भारतीय है फिल्म अभिनेत्री , मॉडल और विजेता मिस इंडिया इंटरनेशनल 2007 का खिताब स्थापित करने वाली और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली महिला है।

Esha Gupta Stills

नाम:  ईशा गुप्ता

जन्मदिन: 28 नवंबर, 1985

राशि: धनु

वैवाहिक स्थिति: एकल (Single)

ईशा गुप्ता पुरस्कार

किंगफिशर लड़की ने हाल ही में अपनी उड़ान को टिनसेल शहर में ले लिया है और अभी तक बॉलीवुड के पुरस्कारों को अपनी किटी में नहीं डाला है।

ईशा गुप्ता ट्रिविया

सेक्सी नवागंतुक ने पहले ही मिस इंडिया इंटरनेशनल 2007 का खिताब अपनी किटी में डाल दिया है। इसके अलावा उन्होंने मिस इंटरनेशनल 2007 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया।

किंगफिशर कैलेंडर 2010 में टॉपलेस दिखने के बाद किंगफिशर लड़की का खिताब नई बॉली आई कैंडी से जुड़ा हुआ है। सुंदर लस्सी को बॉली टाउन एंजेलीना जोली कहा जाता है। कामुक एशा में हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली के साथ समानताएं हैं।

Esha Gupta Hot in white bra latest instagram Picture

उनका करियर ग्राफ दीपिका पादुकोण से मिलता-जुलता है, जिन्होंने एक मॉडल के रूप में भी शुरुआत की और फिर किंगफिशर कैलेंडर के लिए पोज दिया और आखिरकार बॉलीवुड की ट्रेन पकड़ ली। ईशा ने प्रतिष्ठित पत्रिका मैक्सिम के लिए कवर पेज के लिए पोज दिया।

ईशा गुप्ता की जीवनी

जीवनी: दिल्ली में जन्मी सांवली लड़की एक होजरी व्यापारी के पिता और एक गृहिणी माँ की बेटी है। मिस इंडिया इंटरनेशनल 2007 का खिताब जीतने के बाद उन्होंने प्रसिद्धि के लिए ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा और मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की और किंगफिशर कैलेंडर 2010 के लिए शूट किया।

सांवली टोन और सेक्सी भारतीयता जैसी उनकी प्रमुख विशेषताओं ने मवरिक फिल्म निर्माता महेश भट्ट की आंखों को पकड़ा। मॉडलिंग से सिल्वर स्क्रीन तक उनकी छलांग देव पिता महेश भट्ट के अधीन लगी। वह सीरियल किसर इमरान हाशमी के साथ प्राची देसाई की stilettos जन्नत 2 में फिल्म जन्नत की अगली कड़ी थी में कदम से अपनी शुरुआत की थी। यह व्यंजन फिल्मों से एक मनोरंजक किराया था। देसी एंजेलिना ने वैश फिल्म्स बैनर के साथ एक तिकड़ी फिल्म अनुबंध पर हस्ताक्षर किए।

ईशा गुप्ता Stills Photo shoot PhotoShop

ईशा गुप्ता ने आगामी सस्पेंस कम थ्रिलर फिल्म राज़ 3 को निर्देशक विक्रम भट्ट के लिए साइन किया है। फिल्म में तीन बेहतरीन कलाकार हैं-इमरान हाशमी, बिपाशा बसु, ईशा गुप्ता। फिल्म में सेक्सी कैंडी दोहरी भूमिका निभाने जा रही है। फिल्म पहले से 31 को रिहा करने की योजना बनाई गई सेंट Barfee और जोकर के साथ अगस्त 2012। लेकिन किसी भी अन्य बड़े फिल्म के साथ से बचने के बजना के लिए उस पर 7 फिल्म रिलीज करने का फैसला किया गया है वें सितंबर 2012।

ईशा गुप्ता की अगली परियोजना चक्रव्यूह है, जो एक राजनीतिक थ्रिलर है जिसमें अर्जुन रामपाल, अभय देओल, मनोज बाजपेयी, कबीर बेदी, अंजलि पाटिल जैसे सितारे हैं। फिल्म नक्सलियों और भ्रष्ट साम्यवाद के मुद्दों पर एक सामाजिक टिप्पणी पर केंद्रित है। फिल्म 15 जून के आसपास समाप्त करने के लिए निर्धारित है वें 2012 और अंतरिम रूप से 24 जारी की है वें अक्टूबर 2012 को।

लुभावने टिनसेल शहर की लड़की के पास एक और फिल्म है जिसमें वेस फिल्म्स बैनर - हम आपके और प्यार है। फिल्म एक रोमांटिक एंटरटेनर है, जिसमें कॉमेडी थ्रो की गुड़िया हैं। ईशा गुप्ता हंक 36 चाइना टाउन के लड़के उपेन पटेल के साथ नजर आएंगी।

Esha Gupta Instagram

Esha Gupta Instagram : egupta (5.2 Million Plus Followers)

Esha Gupta Facebook : EshaGuptaOfficial

ईशा गुप्ता की महत्वाकांक्षा हेलेन ऑफ ट्रॉय का किरदार निभाने की है। उनके पसंदीदा अभिनेता रोशन बेटे हैं, ऋतिक रोशन और अभिनेत्री उनकी समकालीन प्रियंका चोपड़ा हैं। वह एक प्रशिक्षित कथक और जैज डांसर भी हैं।

Esha Gupta Hot Viral Photos

ईशा गुप्ता को देखने वाले के पास मरने के लिए एक शरीर है। वह होनहार नवागंतुकों में से एक है। फिल्मों का उनका स्वाद और आने वाली फिल्मों का उनका रिकॉर्ड करियर ग्राफ के ऊपर की गति को दर्शाता है। एक लंबा रास्ता तय करें देसी एंजेलिना जोली !

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url