Sonali Raut Wiki सोनाली राउत की जीवनी

सोनाली राऊत एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह फिल्म द एक्सपोज और ग्रेट ग्रैंड मस्ती के लिए जानी जाती हैं। वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और कॉमेडी क्लासेस जैसे कॉमेडी टेलीविजन शो में भी दिखाई दीं। सोनाली ने बॉक्स क्रिकेट लीग के सीजन 2 में भी हिस्सा लिया था. सोनाली मूल रूप से मुंबई, महाराष्ट्र की रहने वाली हैं।

सोनाली राउत Big Boss

Born : 23 December 1990 (age 32 as of 2023) ; Mumbai, Maharashtra, India

सोनाली राउत की जीवनी

सोनाली राउत आगामी थ्रिलर 'द एक्सपोज़' में स्क्रीन पर दिखाई देंगी। मॉडल-ट्यून्ड-अभिनेत्री ने हमें 2010 की एक पूर्व किंगफिशर कैलेंडर गर्ल के रूप में जन्म दिया। एक मुंबई में जन्मी, वह प्रसिद्ध मॉडल उज्ज्वला राउत की बहन है।

निजी जीवन 

वह भारत की सबसे सफल विदेशी सुपरमॉडल उज्जवला राउत की छोटी बहन हैं। उसके पिता पुलिस उपायुक्त हैं। उन्होंने मुंबई के मिठीबाई कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई पूरी की ।

मॉडल पहले मैक कॉस्मेटिक्स और पीसी चंद्र ज्वैलर्स जैसे विभिन्न शीर्ष पायदान ब्रांडों के साथ जुड़ा हुआ है। सोनाली को यात्रा और नृत्य करने का शौक है।

Sonali Raut Xpose

अपने मॉडलिंग के दिनों में, अभिषेक बच्चन के साथ टेलीविज़न सेवा प्रदाता आइडिया के लिए टेलीविज़न अभियानों से भी जुड़ी रही हैं। नील नितिन मुकेश के साथ सियाराम जैसे अन्य ब्रांडों और आईबॉल और सीमती साड़ियों जैसे अन्य बड़े ब्रांडों के लिए भी।

हिमेश रेशमिया के साथ 'द एक्सपोज' में अपनी शुरुआत करने के लिए सभी तैयार हैं, फिल्म अनंत महादेवन द्वारा निर्देशित है। अपनी पहली फिल्म में 60 के दशक के स्टार की भूमिका निभाते हुए, अभिनेत्री को रैपर यो यो हनी सिंह के साथ जोड़ा जाता है, जो इस फिल्म के साथ डेब्यू भी करते हैं।

Sonali Raut Big Boss

राउत ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और कई टेलीविजन विज्ञापनों और प्रिंट शूट में दिखाई दीं। वह 2014 में हिमेश रेशमिया की फिल्म द एक्सपोज से ग्लैमर इंडस्ट्री में मशहूर हुईं। इस फिल्म में हिमेश रेशमिया के अलावा यो यो हनी सिंह और इरफान खान भी नजर आए थे। सोनाली ने एक फिल्म स्टार की भूमिका निभाई जिसकी हत्या कर दी जाती है। इस फिल्म में काम करने के बाद उन्हें सलमान खान के लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस में भाग लेने का मौका मिला। इस शो से उन्हें खूब प्रसिद्धि मिली. सोनाली ने ग्रेट ग्रैंड मस्ती और डेंजरस जैसी फिल्मों में भी काम किया।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url