गोवा तट पर मृणायी देशपांडे को बोल्ड पहने देखा खड़ा हुआ फैन्स का विश्वास!

मराठी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री मृणामयी देशपांडे ने विभिन्न भूमिकाएं निभाकर दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ी है। वह हमेशा सोशल मीडिया के जरिए प्रशंसकों के संपर्क में रहती हैं। उन्होंने अभी इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। फोटो में उसका बोल्ड अनुमान साफ नजर आ रहा था । उसकी फोटो पसंद और टिप्पणियों की बौछार है ।

मृणामयी देशपांडे

मृणामयी देशपांडे ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वह गोवा से चूक गए। इस फोटो में मृणामयी ने फ्लावर प्रिंट क्रॉप टॉप और वाइट पैंट पहन रखी है। इस फोटो में उनका बोल्ड अनुमान साफ नजर आ रहा है । उसकी तस्वीर पसंद और टिप्पणियों की बौछार देखा जाता है । 

जहां तक वर्कफ्रंट की बात है तो कटार ने अंधेरे में प्रवेश किया, ' नटसम्राट ' और मृणामयी देशपांडे ने ' स्लैमबुक ' में जबरदस्त प्रदर्शन किया है । श्रृष्टि अग्निहोत्रा और कुंकू ने घर के दिलों को पक्का कर दिया है।

मृणामयी देशपांडे ने उत्कृष्ट अभिनय और विविध भूमिकाओं के साथ नाटक, फिल्म और श्रृंखला के तीन माध्यमों में अपनी छाप छोड़ी है । फरजाद में मृणामयी की भूमिका एक आकर्षण थी । मृणामयी ने फिल्म में केशर की कास्ट का किरदार निभाया था। इस रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी।

अंतिम मृणामयी देशपांडे ने मान फकीरा में दर्शन किए थे। मृणामयी ने इस फिल्म से अपने निर्देशन की शुरुआत की है । फिल्म के सितारे सुब्रत जोशी, सयाली संजीव, अंजलि पाटिल और अंकित मोहन हैं।

मृणामयी देशपांडे Goa Hot Vacation

मृणामयी देशपांडे Lying Hot Skirt

मृणामयी देशपांडे Husband
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url