मीशा अय्यर (एमटीवी स्प्लिट्सविला) जीवनी Miesha Iyer Complete Wiki

मीशा अय्यर एक मॉडल और अभिनेत्री हैं। वह मूल रूप से मुंबई की रहने वाली हैं और टेलीविजन उद्योग में एमटीवी स्प्लिट्सविला और ऐस ऑफ स्पेस के लिए जानी जाती हैं।मीशा अय्यर वेब सीरीज हद में भी काम कर चुकी हैं।

मीशा अय्यर एमटीवी स्प्लिट्सविला 12 कंटेस्टेंट, एक्ट्रेस, वीडियो जॉकी, मॉडल, रियलिटी शो होस्ट हैं, जिन्हें मीशा भी कहा जाता है। मीशा एक मशहूर शख्सियत बन गईं जब उन्होंने 2017 में वेब सीरीज 'हद' से अभिनय की शुरुआत की।

इस सीरीज के बाद इस युवा और उभरती हुई मॉडल ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्हें एमटीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ऐस ऑफ स्पेस सीजन 1 में चुना गया था। अपने अद्भुत प्रदर्शन और दमदार व्यक्तित्व से मीशा ने ऐस ऑफ स्पेस हाउस के शीर्ष 5 प्रतियोगियों में जगह बनाई। इस पोस्ट में, मीशा अय्यर विकी, आयु, जाति, धर्म, परिवार, इंस्टाग्राम, बॉयफ्रेंड, शिक्षा, शो और अन्य विवरण विस्तार से पढ़ें।

हालांकि, वह शो नहीं जीत सकीं। 2019 में मीशा ने भारत के सबसे प्रसिद्ध और उच्च रैंक वाले युवा शो 'स्प्लिट्सविला 12' में भाग लिया।

मीशा अय्यर को टीवी रियलिटी शो ऐस ऑफ स्पेस और अब एमटीवी स्प्लिट्सविला 12 कंटेस्टेंट के रूप में अच्छी तरह से संबोधित किया, जो अगस्त 2019 में शुरू हुआ था। वह वर्तमान में बॉलीवुड में एक साहसिक करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रही है, जबकि वह पहले से ही कई टीवी विज्ञापनों और लोकप्रिय विज्ञापनों के लिए बिलबोर्ड विज्ञापनों में दिखाई दे चुकी है। लोरियल और अन्य ब्रांड के साथ मीशा ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज हद में भी काम किया था।

Miesha Iyer Wiki Hindi Me
Miesha Iyer (मिशा अय्यर)

जीवनी

मीशा अय्यर का जन्म 5 अप्रैल 1994 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपनी प्राथमिक शिक्षा और स्नातक की पढ़ाई मुंबई से पूरी की। जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग इंडस्ट्री में कदम रखा और अपना स्टैंड लिया। उसने मॉडलिंग में बड़ी सफलता हासिल की।

मॉडलिंग में बड़ी सफलता मिलने के बाद, उन्होंने टेलीविजन की ओर रुख किया। मीशा ने एमटीवी के शो "ऐस ऑफ स्पेस" से अपनी शुरुआत की बाद में वह एक वेब सीरीज हद और एमटीवी स्प्लिट्सविला (सीजन 12) में भी दिखाई दीं

मीशा अय्यर जीवनी

वास्तविक नाम मीशा अय्यर
निक नाम मिशु
पेशा आदर्श
जन्म की तारीख 5 अप्रैल 1994
आयु (2019 के अनुसार) 25 साल
जन्म स्थान Mumbai, Maharashtra
राष्ट्रीयता भारतीय
गृहनगर Mumbai, Maharashtra
परिवार माता : उपलब्ध नहीं
पिता : उपलब्ध नहीं
बहन : उपलब्ध नहीं
भाई : उपलब्ध नहीं
पति : उपलब्ध नहीं
धर्म हिन्दू धर्म
पता Mumbai, Maharashtra

शिक्षा विवरण और अधिक

विद्यालय ज्ञात नहीं है
महाविद्यालय एमिटी यूनिवर्सिटी, मुंबई
कैनेडियन यूनिवर्सिटी दुबई
शैक्षिक योग्यता स्नातक
प्रथम प्रवेश टेलीविजन: ऐस ऑफ स्पेस (2018)
पुरस्कार उपलब्ध नहीं है
Miesha Iyer वेबसाईट

भौतिक आँकड़े और अधिक

ऊंचाई 5'7″ फीट
वज़न 49 किलो
चित्रा मापन 36-32-36
आंख का रंग काला
बालों का रंग काला
शौक नृत्य, मॉडलिंग
Miesha Iyer Hot Pics

वैवाहिक स्थिति और अधिक

वैवाहिक स्थिति एकल
बॉय फ्रेंड्स आशीष भाटिया
विवादों कोई नहीं
वेतन (लगभग) ज्ञात नहीं है
निवल मूल्य ज्ञात नहीं है
Miesha Iyer Interview at Hindi-Tantra Media

सोशल मीडिया उपस्थिति

फेसबुक मीशा अय्यर
ट्विटर उपलब्ध नहीं है
Instagram मीशा अय्यर (7 लाख + फॉलोवर्स)
विकि उपलब्ध नहीं है

मीशा अय्यर के बारे में कुछ तथ्य

  • मीशा अय्यर का जन्म और पालन-पोषण मुंबई में हुआ है।
  • मीशा अय्यर ने अपने करियर की शुरुआत 'ऐस ऑफ स्पेस' से की थी।
  • उन्होंने कई मॉडलिंग इवेंट्स और विज्ञापनों में काम किया है।
  • मीशा मॉडलिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं।
  • मिशा के इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है।
  • मिशा टिकटोक पर भी काफी फेमस थी। बाद मे टिकटोक ban होने के बाद वो बाकी सोशल मेडियस पर उतार कर आयी।
Miesha Iyer Hot Cleavage Clearly Visible

मीशा अय्यर फोटोस और वीडियो


मीशा अय्यर विवाह, पति, प्रेमी और अधिक

मीशा न केवल अपने परिवार के बारे में बल्कि अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में भी काफी गुप्त है। हालाँकि उसके बारे में पहले भी कई पुरुषों के साथ डेटिंग की अफवाह रही है, लेकिन वह कभी भी आरोपों के बारे में सफाई देने की जहमत नहीं उठाती।

फिलहाल वह रिलेशनशिप में हैं, लेकिन जो भी लकी मैन है, वह चाहती है कि हम अंधेरे में रहें। वह फिलहाल सिंगल हैं और किसी को डेट नहीं कर रही हैं। इस समय वह पूरी तरह से अपने करियर और अपने काम पर फोकस कर रही हैं। लोकप्रिय एंकरों में से एक होने के बावजूद, उनके किसी के साथ डेटिंग की चर्चा नहीं है।

लेकिन गहन विश्लेषण के बाद हमने पाया कि मीशा के मुंबई के बिजनेसमैन के बेटे के साथ लंबे समय से डेटिंग की अफवाह थी। उसने कभी भी राष्ट्रीय टेलीविजन या सोशल मीडिया साइटों पर अफवाहों की पुष्टि नहीं की। हालाँकि, मीशा ने हाल ही में वूट के साथ एक वीडियो क्लिप शूट किया है जिसे "ब्रेकअप डायरी" के रूप में जाना जाता है। उसने अपने प्रेमी का नाम नहीं लिया लेकिन पुष्टि की कि वह अपने स्कूल के दिनों से एक लड़के को डेट कर रही थी। हालाँकि, उसका रिश्ता बहुत खराब नोट पर समाप्त हो गया और उसे उसके खिलाफ पुलिस स्टेशन में परेशान करने, पीछा करने और जबरन वसूली के लिए शिकायत दर्ज करनी पड़ी।

फिलहाल मीशा स्प्लिट्सविला 12 में आशीष भाटिया (एक्स-रोडी) के साथ नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि उन्हें आशीष में अपना आदर्श मैच मिल गया है। दर्शकों की दिलचस्पी यह जानने में है कि यह रिश्ता कहां तक ​​जाता है।

तो, ये मीशा अय्यर अभिनेत्री की जीवनी, आयु, ऊँचाई, वजन, प्रेमी, कमाई, और बहुत कुछ के बारे में नवीनतम जानकारी थी। मुझे आशा है कि आपको इसमें से कुछ बहुमूल्य जानकारी मिली होगी।इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद, अगर आपका कोई सुजाव हो तो नीचे कमेन्ट करें।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url