TOP इंस्टाग्राम मॉडल जिन्हें आपको फॉलो करना चाहिए

Instagram दुनिया भर में शीर्ष लोकप्रिय फोटो शेयरिंग सोशल मीडिया साइट में से एक है। यह सभी पीढ़ी के लिए लोकप्रिय हो जाता है जैसे अभिनेता, अभिनेत्री, मॉडल, छात्र और कई अन्य।

Iskra Lawrence TOP इंस्टाग्राम मॉडल

इंस्टाग्राम की मदद से कुछ को इंस्टाग्राम मॉडल के रूप में लोकप्रियता मिली। कई अन्य लोग हमेशा इंस्टाग्राम मॉडल बनने की कोशिश करते हैं यही कारण है कि वे अपने अनुयायियों को बढ़ाते हैं और हमेशा अपनी नई फोटो को अलग-अलग मुद्रा में साझा करते हैं। अब मैं कुछ टॉप इंस्टाग्राम मॉडल्स को शेयर करूंगा जिन्हें आपको फॉलो करना चाहिए:

01. जेन सेल्टर:

इंस्टाग्राम मॉडल जेन सेल्टर को सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत लोकप्रियता मिली। वह इंस्टाग्राम में बट क्वीन के रूप में भी लोकप्रिय है जहां वह हमेशा अपनी बिग बट सेल्फी पोस्ट करती है।

Jen Selter


सेल्टर इंस्टाग्राम में अपनी सेक्सी योगा तस्वीर पोस्ट करने वाली एक फिटनेस मॉडल भी हैं। इंस्टाग्राम में उनके लगभग 12 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सेल्टर कई मैगजीन्स पर ज्यादातर मेन, मसल एंड फिटनेस, मैक्सिम, वैनिटी फेयर, एफएचएम और इतने पर दिखाई दिए ।

02. क्लाउडिया एलेंडा:

क्लाउडिया एलेंडा वर्तमान  में एक ब्राजीलियन मॉडल, बिजनेस महिलाओं और इंस्टाग्राम मॉडल में से एक है। इंस्टा पर क्लाउडिया के 10 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Claudia Alenda


2014 में उन्हें प्रसिद्धि मिली, मिस बंबम में भाग लिया और इसे रनर-अप के रूप में समाप्त किया। अपनी मेगन फॉक्स लुकलाइक की वजह से अलेंडा भी लोगों को आकर्षित करती है। 

03. अमांडा ली:

उसने शीर्ष इंस्टाग्राम मॉडल्स पर जगह बनाई और लगभग 10 मिलियन अनुयायी अर्जित किए। उन्होंने अपने बट सेल्फी साझा की और इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं पर ध्यान दिया।

Amanda Lee


अमांडा ने मिक्सिम, कॉस्मो और एस्क्वायर मैगज़ीन में भाग लिया। उनकी सेक्सी फिगर और हाफ न्यूड तस्वीर ने उन्हें इंस्टाग्राम मॉडल बना दिया।

04. लैकी के सोमरस:

प्लेबॉय के लिए पोस्ट करने के बाद लैकी के सोमरस को बहुत लोकप्रियता मिली। वह द बे एरिया में एक रजिस्टर्ड नर्स है और वह कैलिफोर्निया की प्रो स्पोर्ट्स टीम, वीडियो गेम और अपनी खुद की सेक्सी फोटो और वीडियो दिखाती है।

Laci Kay Somers


सोमरस को इंस्टाग्राम में लगभग 9 मिलियन फॉलोअर्स मिले। वह पोस्टर और प्रायोजित पोस्ट बेचकर इंस्टाग्राम से कमाती है। द सन के अनुसार सोमरस ने इंस्टाग्राम से 3 मिलियन डॉलर्स कमाए। अब उसे इंस्टाग्राम मॉडल माना जाता है ।

05. अबीगैल रैचफोर्ड:

अबीगैल रैचफोर्ड , इंस्टाग्राम के मॉडल में से एक है और इसके बाद 8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अबीगैल को अमेरिकन ग्लैमर के रूप में भी जाना जाता है जिसे इंस्टाग्राम द्वारा बहुत लोकप्रियता मिली जहां वह सेक्सी पोज के साथ दिखाई दीं। उसकी बॉडी फिगर, आधे न्यूड लोगों पर इतना हमला बना दिया।

Abigail Ratchford


वह प्लेबॉय, मैक्सिम, एस्क्वायर, नट्स, ज़ू साप्ताहिक और टीवी पर काम करने वाली कई पत्रिकाओं के लिए मॉडलिंग की थी । 

06. Kayla Itsines:

कायला इसके, एक ऑस्ट्रेलियाई व्यक्तिगत ट्रेनर और लेखक है। वह 2016 में अपनी फिटनेस ऐप स्वेट विद कायला के माध्यम से फिटनेस आइकन में से एक है , जो 2016 में शीर्ष फिटनेस अर्जित ऐप था।




कायला हमेशा अपने दर्शकों को फिटनेस टिप्स देती हैं और उन्हें इंस्टा पर 7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स मिले। इस इंस्टाग्राम मॉडल  ने 18 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलियन इंस्टीट्यूट ऑफ फिटनेस से स्नातक किया है।

07. लिंडसे पेलास:

लिंडसे पेलास  एक अमेरिकन मॉडल है और इन्स्टाग्राम मॉडल्स में से एक है।

Lindsey Pelas

लिंडसे ने प्लेबॉय और कई अन्य वयस्क पत्रिका पर एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। तब उसने सोशल मीडिया में एक महत्वपूर्ण स्थान हासिल किया और इंस्टाग्राम पर लगभग 7 मिलियन फॉलोवर्स हो गए।

08. एमिली सियर्स:

एमिली एक और हॉट एंड टॉप इंस्टाग्राम मॉडल ऑस्ट्रेलिया में पैदा हुईं जो अब लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में रहती हैं।

Emily Sears



एमिली ने अपनी मौसी वेंडी मार्टिन की प्रेरणा से मॉडलिंग शुरू की। उनका पहला काम कैंडी पत्रिका के साथ था। के बाद वह कई संगीत वीडियो और वीडियो क्लिप पर दिखाई दिया। वह हमेशा इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी बट एंड हाफ न्यूड तस्वीरें पोस्ट करके सक्रिय रहती हैं जिसके परिणामस्वरूप उन्हें इंस्टाग्राम पर लगभग 5 मिलियन फॉलोअर्स मिले।

09. Chantel Zales:


Chantel Zales एक फिटनेस मॉडल और एक शीर्ष Instagram मॉडल है । Chantel के इंस्टाग्राम पर लगभग 4.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं जिसने उन्हें मैक्सिम और FHM में काम करने में मदद की।

Chantel Zales



उसकी अपनी कपड़ों की लाइन है और अपने पेज द्वारा उन्हें प्रमोट करती है। Zales भी Instagram द्वारा प्रायोजित और प्रचारक पोस्ट द्वारा अर्जित किया।

10. इस्क्रा लॉरेंस:

इस्क्रा लॉरेंस  एक अंग्रेजी मॉडल और शीर्ष इंस्टाग्राम मॉडल सूची है। अपने बड़े बट के कारण इस्क्रा को लोकप्रियता मिली और वह अमेरिकी ईगल आउटफिट अधोवस्त्र में एक मॉडल है।

Iskra Lawrence

अपने करियर में उन्होंने कई लॉन्जरी ब्रांड जैसे Adore Me & कई अन्य के लिए मॉडलिंग की। इंस्टाग्राम में उनके लगभग 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

सभी लोकप्रिय मॉडलों का वर्णन करना बहुत मुश्किल है, लेकिन हम आपको उनमें से कुछ को पेश करने की कोशिश कर रहे हैं। अगर आपको लगता है कि कुछ और हैं, तो आप हमें टिप्पणी करके सूचित कर सकते हैं।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url