TMKOC : When Asit Modi Called Bhavya Gandhi ‘Unprofessional’ For Refusing To Shoot For A Special Episode

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: When Asit Modi Called Bhavya Gandhi ‘Unprofessional’ For Refusing To Shoot For A Special Episode

2017 में, भाव्या गांधी ने फ़िल्मों में पूर्ण कैरियर बनाने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ दिया और टीएमकेओसी छोड़ने का उनका निर्णय सभी के लिए एक झटका बन गया।

भाव्या गांधी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू के रूप में प्रसिद्धि पाई। यह शो दुनिया में सबसे लंबे समय तक चलने वाला सिटकॉम रहा है और जनता के बीच उनकी पहुंच से भव को भी काफी हद तक फायदा हुआ है।

2017 में वापस, गांधी ने फिल्मों में एक पूर्ण कैरियर बनाने के लिए शो छोड़ दिया और टीएमकेओसी छोड़ने का उनका फैसला सभी के लिए एक झटका के रूप में आया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर निकलने के बाद, असित मोदी ने दैनिक भास्कर को एक चौंकाने वाला साक्षात्कार दिया, जहां उन्होंने खुलासा किया कि वह भाव्या गांधी के अव्यवसायिक व्यवहार से निराश थे।

“ईमानदारी से, यह देख कर दुख हुआ कि भव्या गांधी ने हमारे शो को छोड़ दिया, जब हमें उनकी सबसे अधिक आवश्यकता थी। मैं उनके लिए एक पिता की तरह था और मैंने इन वर्षों में उनका समर्थन किया। उन्होंने हमें बिना बताए एक गुजराती फिल्म साइन की। जब तक मेरे शो को नुकसान नहीं हुआ, मैंने इसमें हस्तक्षेप नहीं किया। हम एक विशेष गणतंत्र दिवस एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे और इसके लिए टप्पू की आवश्यकता थी। हैरानी की बात यह है कि भाव्या ने शूटिंग करने से मना कर दिया। मेरे और मेरी टीम के प्रति उनके व्यवहार को देखकर मैं निराश हो गया था। इन वर्षों के दौरान, मैंने हमेशा उसके साथ सहयोग किया, लेकिन कोई भी इस तरह के अव्यवसायिक व्यवहार को सहन नहीं कर सकता है। हमारे पास नए चेहरे के साथ उनकी जगह कोई और विकल्प नहीं था।

Asit Modi Tappu Gada Daya Gada

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता ने कहा, "ऐसा लगता है कि प्रसिद्धि और सफलता उसके सिर में चली गई है। लेकिन उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि यह तापू का किरदार था जिसने उन्हें इतना लोकप्रिय बना दिया। वैसे भी, मेरे पास उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं है और अब मेरी पूरी एकाग्रता राज (भाव्या की जगह) और तनु जीना पर होगी। ”

हालाँकि दोनों के बीच एक सुखद अंत हो सकता था, लेकिन आप भाग्य पर फैसला नहीं कर सकते।

भाव्य गांधी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को इस तरह से छोड़ने पर आपके क्या विचार हैं? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url